एकनाथ खडसे को ईडी का नोटिस


मुंबई

पिछले दिनों राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में शामिल हुए भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे को पुणे लैंड डील मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से समन जारी किया गया है और उनसे 30 दिसंबर को पेश होने को कहा गया है।

जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने एकनाथ खडसे को पुणे में जमीन सौदे के सिलसिले में 30 दिसंबर को पूछताछ के लिए मुंबई स्थित अपने ऑफिस में पेश होने को कहा है। भाजपा से इस्तीफा देने वाले पूर्व मंत्री खडसे अक्टबूर में राकांपा में शामिल हो गए। खडसे ने पार्टी प्रमुख शरद पवार की मौजूदगी में एनसीपी का दामन थाम लिया।

एनसीपी से जुड़ने के बाद एकनाथ खडसे भाजपा पर जमकर बरसे थे। खडसे ने कहा था कि मुझे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि मुझे बीजेपी में कठिनाइयों से गुजरना पड़ा। मैं कभी पीछे नहीं हटता। 

एकनाथ खडसे ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे बताया गया कि अगर मैं पार्टी बदलता हूं तो वे ईडी को मेरे पीछे लगा देंगे। मैंने कहा अगर आप ईडी को मेरे पीछे लगाते हैं, तो मैं आपकी सीडी चलाऊंगा। बीजेपी से नाराज एकनाथ खडसे ने आगे कहा कि 40 साल तक पार्टी की सेवा करने के बावजूद मुझे जो मिला वह एसीबी की पूछताछ और छेड़छाड़ का मामला रहा।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget