घाटी में भाजपा ने सबको 'हराया'

डीडीसी चुनाव नतीजों से भाजपा गदगद

BJP

नई दिल्ली

जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के पहले चुनाव में भाजपा ने 75 सीटें अपने नाम की हैं। वहीं फारुक अब्दुल्ला नीत सात दलों के गुपकर गठबंधन ने 110 सीटों पर जीत हासिल की है। बड़ी संख्या में सीटें जीतने पर भाजपा के खेमे में भारी उत्साह है। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने इसके लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों का आभार जताया है। 

शानदार मतदान के लिए बधाई 

अमित शाह ने कहा कि डीडीसी चुनावों में शानदार मतदान के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों को बधाई। मैं इन बहु-चरणबद्ध चुनावों के सफलतापूर्वक संचालन के लिए हमारे सुरक्षा बलों और स्थानीय प्रशासन की कोशिशों की सराहना करता हूं। इससे जम्मू-कश्मीर के लोगों का लोकतंत्र में यकीन बढ़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जम्मू-कश्मीर क्षेत्र की समृद्धि और विकास के लिए अथक प्रयास करते रहेंगे।

भाजपा से अकेले दो-दो हाथ करने का दम किसी में नहीं 

वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जिसे बार-बार गुपकर एलायंस की जीत बताई जा रही है, असल में वह एलायंस इसलिए बना क्योंकि वे (विपक्षी) जानते थे कि वो भाजपा से अकेले नहीं लड़ सकते थे। भाजपा को 4,87,364 वोट मिले हैं, NC को 2,82,514 जबकि PDP को 57,789 और कांग्रेस 1,39,382 मत मिले हैं। इन तीनों का वोट मिला दीजिए तो भी भाजपा का वोट इनसे अधिक है।  

ये कश्मीर की नई शुरुआत

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि जो लगभग 50 निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं उन्होंने आतंक के खिलाफ ताकत दिखाई है। प्रसाद ने कहा कि ये कश्मीर की नई शुरुआत है। कश्मीर की जम्हूरियत नई अंगड़ाई ले रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र आशा और उत्साह की अंगड़ाई ले रहा है।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget