पति से तलाक लेने जा रहीं टीना डाबी

पढ़ रही हैं हनुमान चालीसा 

teena dabi

नई दिल्ली 

साल 2015 में आईएएस टॉप करके चर्चा में आईं टीना डाबी हाल ही में अपने आईएएस अधिकारी पति अतहर आमिर खान से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद फिर से सुर्खियों में हैं। इस बीच, टीना डाबी ने अर्जी दाखिल करने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट साझा की है। इसमें उन्होंने कई किताबों के बारे में जिक्र किया है। 

पोस्ट में उन्होंने पिछले कुछ समय में उनके द्वारा पढ़ी गईं किताबों के बारे में जानकारी साझा की। इंस्टाग्राम पर की गई अपनी पोस्ट में उन्होंने 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' किताब के बारे में जानकारी साझा की है। इसके अलावा, उन्होंने एक किताब देवदत्त पटनायक द्वारा लिखी गई, 'मेरी हनुमान चालीसा' भी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि जब भी मुझे दुनिया में नेगेटिविटी का अनुभव होता है, तब मैं हनुमान चालीसा पढ़ती हूं। 

वहीं, कई किताबों वाली इस पोस्ट को शेयर करते हुए आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने लिखा, ''यह लेट पोस्ट है, मैंने कुछ माह में कई किताबें पढ़ीं। इन्हें पढ़ने के बाद बाद मैंने अपने विचारों के साथ किताब के सबसे अच्छे अंशों को एक पन्ने पर लिखा है। उम्मीद करती हूं आप सब इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना मैंने लिया। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget