दुल्हन को शादी के बाद इन चीजों की पड़ती है जरूरत

indian bride

शादी किसी भी महिला के जीवन के लिए बहुत ही खास होता है। शादी के समय महिलाएं बहुत शॉपिंग करती हैं। लड़किया लहंगे, ज्वेलरी स्टाइलिश बैग और शूज समेत काफी सारी चीजों की शॉपिंग करती हैं। कई बार महिलाएं शॉपिंग के दौरान काफी चीजें खरीदना भूल जाती है। जिससे शादी के बाद नई दुल्हन को काफी परेशानी हो जाती हैं। ऐसे में आपको बताने जा रहे हैं उन चीजों के बारे में जो हर दुल्हन के वॉर्डरोब में होनी चाहिए।
 

 कांजीवरम साड़ी

लड़कियों को शादी की शॉपिंग के दौरान एककांजीवरम साड़ीजरुर खरीदनी चाहिए। क्योंकि शादी के बाद ऐसे कई मौके आते जब ससुराल में पूजा, या डिनर का आयोजन किया जाता है। ऐसे में अगर आपकांजीवरम साड़ीपहने तो आपसुंदर लगेंगी साथ ही सबको आपका एथनिकलुकबहुत पसंद आएगा। 

लाइट साड़ी

लड़कियां शादी की शॉपिंग के दौरान हैवी कपड़े खरीदती है। इस दौरान वहलाइट कपड़े खरीदना भूल जाती हैं। शादी की शॉपिंग के दौरान आपको एकलाइट और हल्कीसाड़ीखरदीनी चाहिए। क्योंकि सुसराल में पूरा समय हैवी साड़ीपहनना बहुत मुश्किल होता हैं। ऐसे में आपअपने वॉर्डरोब में लाइट साड़ीजरुर शामिल करें। 

लाइट ज्वेलरी 

शादी के समय दुल्हन के पास काफी ज्वेलरी होती है। शादी के समय दुल्हन के पास हैवी ज्वेलरी होती है जिसे हर समय पहनना आसान नहीं होता हैं। ऐसे में आपके पास लाइट ज्वेलरी होनी चाहिए। जिससे आपकिसी फंक्शन में पहन सकें। इतना ही नहीं आपवेर्स्टन ड्रेसस के साथ भी लाइन ज्वेलरी पहन सकती हैं। 

मोनोटोन ड्रेसेस 

शादी के बाद हनीमून पर जाना तय होता है। ऐसे में शादी से पहले हनीमून की शॉपिंग करना जरुरी होता है। हनीमून के दौरान लेटेस्टट्रेंडी ड्रेस पहनना बहुत जरुरी होता है। ऐसे में आपमोनोटोन ड्रेस खरीद लें। 

सेक्सीनाइटवियर 

ब्राइडके पास स्टाइलिश और सेक्सीनाइटवियर जरुर होना चाहिए। शादी के बाद पतिको रिझाने के लिए नाइट वियर का बोल्डहोना चाहिए। ऐसे में आपअपने वॉर्डरोब नाइटवियर जरुर शामिल करें। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget