भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला

बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

JP Nadda

नई दिल्ली

पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को कथित टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। भाजपा ने बताया है कि हमले में पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता घायल हुए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि आज की स्थिति को देखते हुए, पश्चिम बंगाल में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।

तृणमूल शासन में बंगाल में अत्याचार बढ़े : शाह

इस हमले पर केंद्रीय गृहमंत्री और दिग्गज भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है। तृणमूल कांग्रेस के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुंचाया गया है। वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी। 

नेताओं को निशाना बनाना चिंताजनक : राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह घटना पश्चिम बंगाल राज्य की गिरती कानून व्यवस्था का परिचायक है। लोकतंत्र में राजनीतिक नेताओं को इस तरह से निशाना बनाना बेहद चिंताजनक है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले की गंभीरता को देखते हुए इसकी पूरी जांच की जानी चाहिए और इस घटना की जिम्मेदारी तय की जानी चाहिए।

मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी इसलिए बच गया : नड्डा

हमले के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। हमें इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है। टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने लोकतंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यह अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है। ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है...

यह अराजकता की हद : विजयवर्गीय

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे ऊपर पथराव होने से हमें चोटे आईं। यह अराजकता की हद है। मैं बंगाल की जनता से पूछना चाहता हूं, क्या बंगाल में राजनितिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस तरह से स्वागत किया जाता है? जनता इस दिशा में निर्णय करें कि बंगाल की संस्कृति का अपमान कब तक होने देंगे हम।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget