ओवैसी और केसीआर ने एक साथ बिरयानी खाई : रेड्डी

kishan reddy

नई दिल्ली 

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव परिणाम के बाद गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर पर तंज कसा है। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव परिणा के बाद मेयर और डिप्टी मेयर पदों के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति और एआईएमआईएम के बीच चल रहे गुप्त गठबंधन की ओर इशारा करते हुए गृह राज्य मंत्री और भाजपा नेता जी किशन रेड्डी ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर एक साथ बिरयानी खाते हैं और उन्होंने चुनाव में लड़ाई भी साथ लड़ी है। 

रेड्डी ने कहा है कि हैदराबाद मिनी तेलंगाना है। लोगों ने समर्थन दिखाया है और 48 सीटों के साथ भाजपा को आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि लोग असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि 2023 में ओवैसी और केसीआर भाजपा की सरकार बनाने से नहीं रोक सकते हैं। हैदरबाद नगर निगम चुनाव में टीआरएस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। टीआरएस ने 56 सीटों पर जीत हासिल की है। हालांकि, बहुमत से काफी पीछे रह गई। वहीं, भारतीय जनता पार्टी 48 सीट जीतने में सफल रही है और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम 44 सीट जीतकर तीसरे नंबर पर है। 

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीआरएस और एआईएमआईएम के बीच गठबंधन को लेकर बातचीत शुरू हो गई है। किशन रेड्डी ने कहा है कि दोनों पार्टी के नेताओं ने आगे का हल निकालने के लिए अपने घर पर एक बैठक की भी योजना बनाई है। 

बता दें कि ओवैसी ने शुक्रवार को परिणामों की घोषणा के बाद केसीआर और टीआरएस की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि के चंद्रशेखर राव इन चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। और मुझे यह भी यकीन है कि वह भाजपा के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget