श्याम रजक के दावे को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया बकवास

पटना

बिहार की सियासत में उस समय नई हलचल शुरू हो गई, जब आरजेडी नेता श्याम रजक ने जेडीयू विधायकों को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि जेडीयू के 17 विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं। हालांकि, उनके इस दावे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कोई भी अगर किसी प्रकार का दावा कर रहा है, सब बेबुनियाद है। उसमें कोई दम नहीं है। ऐसी कोई बात नहीं है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पटना के इको पार्क में बच्चों के लिए बनाए जा रहे जलाशय का निरीक्षण करने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बताया कि नए साल में पटना बिहार के बच्चों के लिए यह एक तोहफा होगा। उन्होंने बताया कि चार जनवरी को इसका उद्घाटन किया जाएगा। इसी दौरान उनसे श्याम रजक के बयान पर सवाल किया गया। जिस पर नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग यह दावा कर रहे हैं वह बेबुनियाद है।

 श्याम रजक ने किया चौंकाने वाला दावा

जेडीयू का दामन छोड़कर आरजेडी का झंडा उठाने वाले बिहार सरकार के पूर्व उद्योग मंत्री और आरजेडी नेता श्याम रजक ने बड़ा दावा किया। बकौल श्याम रजक बिहार सरकार में भाजपा की बढ़ती दखलंदाजी की वजह से जेडीयू के कई एमएलए परेशान हैं। जेडीयू के 17 विधायक आज ही आरजेडी के खेमे में आने को तैयार बैठे हैं। हालांकि इसके साथ ही श्याम रजक ने ये भी कहा कि आरजेडी ने फिलहाल उन्हें आने से इसलिए रोक रखा है कि, दल बदल कानून के तहत दूसरे दलों से आने वालों की संख्या 25 - 26 होनी चाहिए।

आरजेडी नेता के बयान में दम नहीं

श्याम रजक के इस दावे पर अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टिप्पणी की है। उन्होंने साफ तौर से कहा कि सब बेबुनियाद और बकवास है। कोई भी अगर किसी प्रकार का दावा कर रहा है तो उसमें कोई दम नहीं है। ऐसी कोई बात नहीं है। वहीं, जदयू और हम ने भी पलटवार किया है। जदयू ने श्याम रजक के इस दावे को खयाली पुलाव बताया है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन के मुताबिक बिहार की राजनीति में श्याम रजक अपनी जगह खो चुके हैं। इसी वजह से वो मीडिया में ऐसी बयानबाजी कर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।  वहीं श्याम रजक के बयान पर हम पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि आने वाली 14 जनवरी को पता चलेगा कि किसके विधायक कहां जाते हैं। दानिश का दावा है कि 14 जनवरी के बाद श्याम रजक ही राजद में रहेंगे या नहीं, यही बड़ी सवाल है। हम का दावा है कि एनडीए में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है और सभी सहयोगी दल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मजबूती से खड़े हैं।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget