गोजर कान में घुस जाए तो तुरंत बाहर निकालने के उपाय

 

Gojar

व्यक्ति के सभी अंग उसके जीवन में जरूरी भूमिका निभाते है। चाहे वो आंखे हो या व्यक्ति के हाथ-पैर हो याफिर कान हो और इनमे से किसी भी अंग के खराब हो जाने पर व्यक्ति काजीवन अस्त-व्यस्तहो जाताहै इसी लिए हर व्यक्ति को अपने शरीर का हमेशा ध्यान रखना चाहिए। 

 कई बार व्यक्ति अपने शरीर का ध्यान तो रखता है लेकिन जब वो सोता है तब उसे कोई कीड़ाकांत लेता है या कई बारऐसा होता है की कान में गोजरया किसी तरह का कीड़ा घुस जायेतो व्यक्ति काफी घबराने लगते है और उन्हें नहीं पता होता है की ऐसे में क्या करना चाहिए, इसीलिए आज हम आप को बतानेजा रहे है की अगर कान में कोई कीड़ाया गोजरघुस जायेतो क्याकरे. 

अगर किसी व्यक्तिके कान में चींटी घुस जायेया गोजरघुस जायेउस व्यक्ति के कान में फिटकरी का पानी डालिये,ऐसा करने से कान में गुसा कोई भी कीड़ा बाहरनिकल जायेगा। फिटकरी काफी खारा होती है जिसकी वजह सेइसका पानी डालने से कान में गुसा हुआ कोई भी कीड़ा बाहरनिकल जाता है. 

आपके किसी व्यक्तिया किसी बच्चेके कान में कीड़ाया गोजरचला गया है तो उसके कान के अंदर सूर्यकी रोशनी जानेदीजिये क्योंकि ऐसा करने से कीड़ारोशनी की ओर आकर्षित होकर बाहर आ जायेगा। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget