2021 पर राज करने को तैयार नवाजुद्दीज

nawazuddin

सालों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी खुद की एक पहचान बनाई है और वे अपने शानदार अभिनय कौशल के लिए भी व्यापक रूप से पहचाने जाते हैं। अभिनेता ने न केवल अपना खुद के कोर्स का चार्ट बनाया है, बल्कि अपनी कड़ी मेहनत, प्रतिभा और अपने शिल्प के प्रति समर्पण से उल्लेखनीय सफलता की दिशा में एक रास्ता चिह्नित किया है। 2020 नवाजुद्दीन के लिए एक शानदार साल रहा है, क्योंकि उन्होंने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन दिए- ‘रात अकेली है’ में दृढ़ पुलिस अधिकारी के रूप में दिखें, फिर ‘सीरियस मेन’ में एक अदम्य पिता बने जो चाहता है कि उसका बेटा सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करें। अभि‍नेता अब 2021 में कई फीचर प्रस्तुतियों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 पाइपलाइन में तीन मनोरम फिल्मों के साथ, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 2021 पर राज करने के लिए तैयार हैं। दर्शक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को रोमांटिक कॉमेडी ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नेहा शर्मा के साथ एक ऑडबॉल जोड़ी में ढलते हुए देखेंगे। निर्देशक कुषाण की ये फिल्म एक बेवकूफ दंपत्ति की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।

इसके अलावा, नवाजुद्दीन मुस्तफा सरवर फारूकी द्वारा निर्देशित फ्लिक ड्रामा ‘नो लैंड्स मैन’ और जयदीप चोपड़ा द्वारा निर्देशित ड्रामा ‘संगीन’ में भी दिखाई देंगे।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget