हैवान पुजारी पर 50 हजार का इनाम

बदायूं 

यूपी के बदायूं में 50 साल की महिला संग हैवानियत और उसकी हत्या के मुख्य आरोपी हैवान पुजारी पर प्रदेश सरकार ने शिकंजा कसा है। गैंगरेप के मुख्य आरोपी पर यूपी सरकार ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है। 

सीएम योगी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम ने आरोपी की तलाश करने के लिए एसटीएफ को निर्देश दिए हैं। एसटीएफ इस मामले की जांच भी करेगी। डीएम कुमार प्रशांत ने बताया कि गैंगरेप के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी महंत की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई भी की जाएगी। आरोपी के खिलाफ फास्ट ट्रैक में मुकदमा चलाया जाएगा, जिससे दोषी को जल्द से जल्द सजा मिल सके। 

मुख्यमंत्री ने बदायूं की घटना का संज्ञान लिया है, इस संबंध में ADG से रिपोर्ट मांगी है। निर्देश दिए गए हैं कि अगर STF को भी लगाना पड़े तो उन्हें लगाकर जल्द घटना की जांच की जाए और त्वरित कार्रवाई करते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए

 -अपर मुख्य सचिव 

बदायूं की घटना के बाद से शासन-प्रशासन में खलबली मची है। अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि सीएम योगी ने घटना को संज्ञान में लेकर बरेली के एडीजी से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि अगर आरोपी की तलाश में एसटीएफ को लगाना पड़े तो उन्हें लगाकर जल्द घटना की जांच की जाए। दोषियों पर तुरंत कार्रवाई करके उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget