भारत की उपलब्धियों का मजाक बनाती है कांग्रेसः नड्डा

jp nadda

नई दिल्ली

कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर कांग्रेस की ओर से उठाए सवाल पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जवाब दिया है। नड्डा ने कहा है कि भारत कुछ भी अच्छा और लोगों की भलाई के लिए करता है तो कांग्रेस उपलब्धियों का विरोध और उपहास करती है। ऐसा कोरोना वायरस वैक्सीन के संदर्भ में भी देखने को मिला है। वे जितना विरोध करते है उतना ही उनका सच उजागर होता है। नड्डा ने कई ट्वीट्स कर कहा कि समय के साथ हमने देखा कि जब भी भारत कोई उपलब्धि हासिल करता है या जनता के लिए कुछ अच्छा होता है तो कांग्रेस अपने अजीब  सिद्धांतों के जरिए उसका विरोध करती है और उसका मजाक बनाती है। जितना कांग्रेस विरोध करती है उतना ही वह उजागर होती है। हालिया उदाहरण कोविड टीकों का है।

नड्डा ने कहा कि अपनी खुद की विफल राजनीति और दकियानूसी एजेंडों को आगे बढ़ाने के लिए, कांग्रेस और अन्य विपक्षी नेता लोगों के मन में घबराहट पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उनसे अन्य मुद्दों पर राजनीति करने का आग्रह करता हूं, उन्हें लोगों के जीवन और कड़ी मेहनत की आजीविका से खेलने से बचना चाहिए। जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और विपक्ष को किसी भी भारतीय पर गर्व नहीं है।

थरूर ने बताया खतरनाक 

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा, ‘भारत बायोटेक की को वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल अभी पूरा भी नहीं हुआ फि‍र समय से पहले इस टीके को मंजूरी देना खतरनाक हो सकता है।’

जयराम रमेश ने मांगी सफाई 

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, ‘भारत बायोटेक पहले दर्जे की कंपनी है, लेकिन हैरानी की बात है कि वैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल से जुड़े अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल संशोधित किए जा रहे हैं।

सुरजेवाला ने सराहा 

हालांकि, सुरजेवाला ने ट्वीट कर भारतीय वैज्ञानिकों की तारीफ की है। उन्होने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के खिलाफ स्वदेशी टीके कोवैक्सीन और सीरम इंस्टीट्यूट के वैक्सीन का अनुमोदन भारतीय वैज्ञानिकों के लिए गौरव की बात है। भारत हमेशा नए आविष्कारों के में अग्रणी रहा हैऔर आगे भी ऐसा ही होता रहेगा। नए साल के लिए शानदार शुरुआत।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget