सिंपल ड्रेस को यूनिक बना देती है स्टाइलिश बेल्ट


इलिश फैशन एक्सेसरीज सिम्पल ड्रेस को भी यूनिक लुक देने के लिए काफी है। जैसे सिम्पल मैक्सी ड्रेस में कोई स्टाइलिश बेल्ट लगाकर इसे क्लासी लुक दिया जा सकता है। आजकल तरह-तरह की स्टाइलिश बेल्ट का फैशन ट्रेंड में है। बेल्ट चुनते हुए सबसे जरूरी है कि अपने आउटफिट का ध्यान रखें, जिससे कि बेल्ट ही नहीं बल्कि आपका आउटफिट भी हाइलाइट हो।
 

 अल्ट्रा थिन बेल्ट

लड़कियों की फेवरेट यह बेहद पतली बेल्ट्स आजकल बहुत ट्रेंड में हैं। अगर शर्ट या टीशर्ट को टाउजर में बिना इन किए पहन रही हैं, तो इस तरह की बेल्ट का इस्तेमाल करें, जिससे कि आपकी कमर और पेट के पास का लुक न बिगड़े। लगभग एक इंच चौड़ी यह बेल्ट, स्लिम ट्राउजर, मैक्सी ड्रेस और कफ्तान टॉप के साथ बेहद स्मार्ट लगती है। 

वाइड बेल्ट 

स्टाइलिंग में इस्तेमाल की जाने वाली यह बेल्ट काफी चौड़ी होती है। इससे पहनने से कमर पतली दिखती है। ड्रेस, मैक्सी या स्कर्ट के ऊपर इस तरह की बेल्ट बहुत स्टाइलिश लगती है। 

सैश बेल्ट 

यह एक स्टाइलिश बेल्ट है, जो बक्कल की जगह गांठ लगाकर पहनी जाती है। टाइट फिटिंग वाली ड्रेस के साथ यह बहुत खूबसूरत लगती है। 

चेन बेल्ट 

मैटलिक फिनिश वाली ये बेल्ट पार्टी और क्लब वियर के साथ खूब फबती है। अगर आप ज्वेलरी नहीं पहनना चाहती हैं, तो विकल्प के रूप में यह बेल्ट पहन सकती हैं।   

 कोरसेट बेल्ट

शॉर्ट ड्रेस और लंबी घेरदार ड्रेस के साथ यह बेल्ट खूब फबती है। यह बेल्ट साधारण-सी ड्रेस को भी ग्लैमरस बना देती है। 

बेल्ट बैग

अगर आप खुद को फैशनेबल और ट्रेंडी होने का तमगा देती हैं, तो अपने वॉर्डरोब में बेल्ट बैग जरूर शामिल करें। यह लेटेस्ट ट्रेंड है, जिसमें स्टाइलिश बेल्ट के साथ एक छोटा-सा बैग भी रहता है। देसी-विदेशी सेलिब्रिटीज इन दिनों इस ट्रेंड को दिल खोलकर अपना रहे हैं।

बकल का रखें ध्यान

गलत बकल का चुनाव आपके लुक को बिगाड़ सकता है इसलिए बकल खरीदते वक्त सावधानी बरतना जरूरी है। बहुत अधिक तड़क-भड़क वाले बकल्स आपके लुक का ग्रेस खत्म कर देते हैं। लेदर बेल्ट के लिए मीडियम साइज के सिंपल बकल ही स्टाइलिश लगते हैं।

बेल्ट का साइज

बेल्ट हमेशा अपनी कमर के साइज से दो इंच लंबा खरीदें,  यानी अगर आपकी कमर 32 इंच की है, तो आप बेल्ट कम से कम 34 इंच की लें। इससे लुक भी अच्छा लगता है और पहनने में भी सुविधा होती है।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget