टाटा मोटर्स ने कर्नाटक बैंक से किया गठजोड़

Tata Motors

मुंबई

वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने बिक्री को बढ़ावा देने के उद्देश्य से खुदरा वित्त समाधान की सुविधा के लिये कर्नाटक बैंक के साथ साझेदारी की सोमवार को घोषणा की।

 टाटा मोटर्स ने एक बयान में बताया कि इस साझेदारी के तहत ग्राहक टाटा मोटर्स के वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 85 प्रतिशत तक का कर्ज आकर्षक ब्याज दर पर प्राप्त कर सकेंगे। इस कर्ज की ब्याज दर बाह्य बेंचमार्क ब्याज दर (ईबीएलआर) से संबद्ध होगी, जिसे समय-समय पर बैंक की वेबसाइट पर अपडेट किया जाता रहेगा।

इसके तहत अधिकतम 84 महीने की अवधि तक के कर्ज का लाभ उठाया जा सकेगा।

कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को उनकी पसंदीदा टाटा कार खरीदने में मदद करने के लिये आकर्षक वित्तपोषण विकल्प उपलब्ध कराने को कर्नाटक बैंक के साथ उसने एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किये हैं।  टाटा मोटर्स ने कहा कि उसके ग्राहक अब कर्नाटक बैंक की 857 शाखाओं में इस साझेदारी का लाभ उठा सकते हैं।

 टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार खंड के उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) राजन अंबा ने कहा, ‘‘हम अपने ग्राहकों के लिये आकर्षक वित्त योजना उपलब्ध कराने को कर्नाटक बैंक के साथ भागीदारी कर उत्साहित हैं। यह व्यक्तियों और परिवारों के लिये आवागमन के सुरक्षित समाधानों को अधिक सुलभ बनाने के हमारे निरंतर प्रयास के अनुकूल है। हमें उम्मीद है कि इन प्रस्तावों से ग्राहकों के मनोबल को बढ़ावा मिलेगा और सभी के लिये कार खरीदने की प्रक्रिया अधिक सुविधाजनक होगी।’’

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget