फिर से लौट रहा है फ्लोरल साड़ियों का फ़ैशन


अगर आपकी वॉर्डरोब के किसी कोने में कोई फ्लोरल साड़ी रखे-रखे धुल इकट्ठा कर रही हैं है, तो उसे तुरंत निकाल लीजिए, क्योंकि आपकी यह पुरानी साड़ी अब ट्रेंड में लौट आई है. आप तो जानती ही हैं कि साड़ियों का मूल रूप कभी नहीं बदलता है, पर समय के हिसाब से इसके डिज़ाइन और प्रिंट्स में कुछ बदलाव ज़रूर किए जाते हैं, ताकि यह ट्रेंडी लगे. इसी बदलाव के साथ फ्लोरल साड़ियां एक बार फिर से ट्रेंड में हैं और इन साड़ियों को बॉलिवुड सेलेब्स भी अपने स्टाइल का हिस्सा बना रही हैं. यदि आप भी फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी आज़माना चाहती हैं, तो बॉलिवुड के इन सेलेब्स के लुक्स से प्रेरणा ले सकती हैं. 

पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी, रनिंग मटेरियल के फ़ुल स्लीव्स ब्लाउज़ के साथ पहन सकते है। इसी के साथ आप इस साडी साड़ी पर बेल्ट पहनकर अपने लुक को ट्रेंडी बना सकती हैं.

सफ़ेद रंग की साड़ी पर गुलाबी रंग के फूल और हरे रंग की पत्तियां, कितना क्लासिक कॉम्बिनेशन है ना! जिसे आप ऑफ़िस या किसी हाउस पार्टी में आज़मा सकती हैं. ऑरगेन्ज़ा सिल्क की इस तरह की साड़ियां आजकल बाज़ार में ख़ूब मिल रही हैं.

डेज़ी प्रिंटेड वाइट, ब्लैक व यलो के हिंट वाली इस सिम्पल-सी साड़ी को नायाब ढंग से स्टाइल कर सकते है. ईज़ी टू कैरी यानी आसानी से संभाल सकने योग्य साड़ी को आप पार्टीज़ में पहन सकती हैं.

पीले रंग की फ्लोरल साड़ी, फ़ुल स्लीव्ज़ ब्लाउज़ के साथ पहन सकती है. कमर पर उसी से मैच करती हुई बेल्ट लगाकर उन्होंने अपने लुक को ट्रेंडी बनाएं।

कैशुअल आउटिंग या फिर धूप में फ्लोरल आज़माना चाहती हैं, स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पहनें मुलायम फ़ैब्रिक वाली साड़ी.

फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी के साथ डीप बैक नेक ब्लाउज़ पहनकर अपने लुक को ट्रेंडी बनाएं

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget