टीम इंडिया पर लगी कड़ी पाबंदी

सिडनी के होटल में रहेंगे बंद !

team india

मेलबर्न

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल को लेकर काफी विवाद हो चुका है। भारतीय टीम के पांच खिलाड़ियों के बायो बबल से बाहर जाने पर गहराए विवाद के बीच अब टीम पर कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं। टीम मैनेजमेंट ने सभी खिलाड़ियों को होटल में रहने के निर्देश दिए हैं वो सिर्फ ट्रेनिंग के लिए ही बाहर जा पाएंगे।

7 से 11 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच के लिए टीम के खिलाड़ियों को सख्त हिदायत दी गई है। 

सिडनी में जिस होटल में भारतीय टीम ठहरने वाली है वहीं से खिलाड़ियों को सिर्फ ट्रेनिंग के दौरान बाहर जाने की अनुमति होगी। इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी किसी भी काम के लिए बाहर नहीं जा पाएंगे। सभी को होटल में ही रहने का निर्देश दिया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है कि बोर्ड की तरफ से खिलाड़ियों को सख्त हिदायत दी गई है कि बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए। दूसरे टेस्ट मैच के बाद टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा, ओपनर शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी और विकेटकीपर रिषभ पंत के होटल में खाना खाते एक वीडियो सामने आया था। इसके बाद से ही बायो सिक्टोरिटी प्रोटोकॉल को लेकर काफी विवाद हो चुका है।

सिडनी रवाना होने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई ने एक बयान जारी करते हुए यह जानकारी दी कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव पाया गया है। टीम के सभी स्टाफ का भी टेस्ट कराया गया था और वो भी कोरोना नेगेटिव हैं। टेस्ट कराए जाने के बाद भी सभी को सिडनी में खेले जाने वाले अगले मुकाबले के लिए जाने की इजाजत मिली।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget