टीम इंडिया की जीत पर पीएम मोदी समेत कई दिग्गजों ने दी बधाई



ब्रिस्बेन

 टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इसके साथ टीम ने ऑस्टेलियाई सरजमीं पर लगातार दो टेस्ट जीतकर इतिहास रच दिया। इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी है।

ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत! भारत की प्रतिभाशाली युवा क्रिकेट टीम को कड़ी मेहनत से टेस्ट सीरीज जीतने के लिए बधाई। टीम ने असाधारण कौशल दिखाया। देश को उनकी उपलब्धि पर गर्व है। 

-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 

हम सभी ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की सफलता से खुश हैं। उनकी ऊर्जा और जुनून पूरे मैच के दौरान दिखा। उनका दृढ़ इरादा, उल्लेखनीय धैर्य और दृढ़ संकल्प भी दिखाई दिया। टीम को बधाई! भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

 -पीएम मोदी

ऐतिहासिक सीरीज जीत दर्ज करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को सलाम। संपूर्ण राष्ट्र को आपकी उल्लेखनीय उपलब्धि पर गर्व है। वेल प्लेड टीम इंडिया!

- गृह मंत्री अमित शाह

ब्रिसबेन में क्या मैच हुआ! यह हाल के वर्षों में सबसे यादगार जीत में से एक है। टेस्ट मैच और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई। ऑस्ट्रेलिया में यह शानदार जीत वास्तव में उल्लेखनीय है। वेल प्लेड टीम इंडिया! 

-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

ऐतिहासिक जीत और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बरकरार रखने के लिए टीम इंडिया को बधाई। हमें आपके उत्कृष्ट प्रदर्शन और हमारे युवा खिलाड़ियों द्वारा प्रदर्शित धैर्य और संकल्प पर गर्व है। 

-केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट क्रिकेट मैच श्रृंखला में 2-1 से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ये जीत भारतीय खिलाड़ियों के हौसले और हिम्मत की है! देश को आप पर गर्व है। 

-ज्योतिरादित्य सिंधिया 

गाबा में जीत। हमारे निडर लड़कों पर गर्व है, जिन्होंने अपने सहासी प्रदर्शन से दिखाया कि जीत कैसे दर्ज करते हैं। - कपिस सिब्बल

हर बार जब हमारे हौसले को ठेस पहुंची, हमने संघर्ष किया, टक्कर दी। हमने निडर, लेकिन बेपरवाही से नहीं, क्रिकेट खेलने का आत्मविश्वास दिखाया। चोटों और अनिश्चितताओं का जज्बे और आत्मविश्वास के साथ सामना किया। यह सबसे बड़ी सीरीज जीत में से एक है। भारत को बधाई। 

-सचिन तेंदुलकर 

जज्बा और कौशल के शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को बहुत-बहुत बधाई। एक अद्भुत टेस्ट सीरीज कर सही परिणाम। उम्मीद है कि इससे टेस्ट मैच को चार दिन की करने की चर्चा का थोड़ी देर के लिए अंत होगा।  

- अनिल कुंबले

सीरीज में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत। गिल और पंत जैसे युवाओं ने तब प्रदर्शन किया, जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। रवि शास्त्री और सहयोगी स्टाफ की मेहनत को मेरा सलाम। इस टीम पर गर्व है, ऐसा लंबे समय में एक बार होता है। 

-गांगुली 

खुशी के मारे पागल। यह नया भारत है। घर में घुसकर मारता है। एडिलेड में जो हुआ उसके बाद इन युवाओं ने हमें जीवन भर आनंद दिया है। हम विश्व कप जीते हैं, लेकिन यह विशेष है। यही कारण है कि पंत काफी खास है।

 - वीरेंद्र सेहवाग 

टेस्ट में सर्वकालिक महान जीत। भारत ने शानदार प्रदर्शन किया। आपने अगले साल होने वाली एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड को रास्ता दिखा दिया। ऐसा लग रहा है कि भारत से मेरे लिए कई ट्वीट आ रहे हैं।   

-माइकल वान 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget