मै ट्रेंड डांसर नही

nora fatehi

नोरा फतेही इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पॉप्युलर सिलेब्रिटीज में से हैं। पूरी दुनिया में इस कनैडियन डांसर के लोग फैन हैं और नोरा के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है। अपने बेहतरीन डांस के लिए फेमस नोरा फतेही ने बॉलिवुड फिल्मों में कई बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के अलावा बहुत से म्यूजिक वीडियोज में भी अपना जलवा दिखाया है। 

हालांकि नोरा का कहना है कि उन्होंने कभी डांस की ट्रेनिंग नहीं ली है। हाल में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए नोरा ने बताया कि वह एक ट्रेंड डांसर नहीं हैं। नोरा ने कहा कि उन्होंने खुद से प्रैक्टिस करके डांस सीखा है। उन्होंने बताया कि वह काफी रिसर्च करती हैं और खुद को कभी एक डांस जॉनर, म्यूजिक, लैंग्वेज या कल्चर तक सीमित नहीं रखती हैं। नोरा ने बताया कि वह अलग-अलग तरह के डांस सीखना चाहती हैं। नोरा ने यह भी बताया कि वह खुद को एक कमरे में बंद कर लिया करती थीं और फिर आइने के सामने अलग-अलग डांस मूव्स की प्रैक्टिस करती थीं और उनकी यह प्रैक्टिस तब तक चलती रहती है जबतक कि वह उस डांस मूव को एकदम परफेक्ट तरीके से नहीं कर लेतीं। नोरा ने यह भी बताया कि वह शकीरा, माधुरी दीक्षित, बेयॉन्से, रिहाना, जेनिफर लोपेज जैसे इंटरनेशनल स्टार्स से काफी प्रभावित हैं और उन्हें फॉलो करने की कोशिश करती हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही पिछली बार रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget