भाजपा ने किया असम को पहचान दिलाने का काम: नड्डा


सिलचर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को असम के दो दिवसीय दौरे पर सिलचर पहुंचे। यहां उन्होंने सिलचर के पुलिस परेड ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने राज्य के विकास और हित के लिए किए जा रहे भाजपा सरकार के काम गिनाए।

जेपी नड्डा ने सिलचर की जनसभा में कहा कि भाजपा ने असम की संस्कृति, भाषा और पहचान को यथोचित मान्यता दिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी समुदायों के हितों पर विचार करते हुए असम के विकास के लिए शांतिपूर्ण तरीके से काम कर रही है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शांति समझौते पर दस्तखत करके उग्रवादियों को मुख्याधारा में लाने का काम किया। इससे 50 साल पुराने बोडो मसले का समाधान हुआ। नड्डा ने कहा कि भाजपा असम में 2021 के चुनाव में सत्ता में लौटेगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने पिछले पांच साल में राज्य का बहुमुखी विकास किया है, इसलिए राज्य की जनता इस सरकार की वापसी सुनिश्चित करेगी। 

बता दें कि सिलचर रैली के दौरान नड्डा असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल समेत प्रदेश के पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक भी करेंगे। यहां अप्रैल में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। पहली बार 2016 में राज्य में सत्ता में आई भाजपा हालिया स्थानीय चुनाव में शानदार प्रदर्शन को आगे भी जारी रखने को लेकर आश्वस्त है। वहीं, मुख्य विपक्षी कांग्रेस तीन बार के मुख्यमंत्री और पार्टी के कद्दावर नेता तरुण गोगोई की गैर मौजूदगी में चुनाव में उतरेगी। गोगोई का पिछले साल निधन हो गया था।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget