जदयू नेता की पीट-पीटकर हत्या

भीड़ ने मचाया बवाल

औरंगाबाद

मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के ओरा पुल के पास गुरुवार सुबह मुंशी बिगहा गांव निवासी जदयू नेता बैजनाथ प्रसाद चंद्रवंशी (50) की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराधियों ने पहले उन्हे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया इसके बाद जीटी रोड पर लाकर गाड़ी से कुचल दिया। यह आरोप स्वजनों ने लगाया है। घटना के बाद उनलोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। जाम हटाने पहुंची पुलिस को भ्‍ाी आक्रोशित भीड़ ने खदेड़ दिया। इस दौरान जीटी रोड पर करीब तीन घंटे आवागमन बाधित रहा।

सुबह टहलने निकले थे चंद्रवंशी, इसी दौरान दिया घटना को अंजाम

 स्वजनों ने बताया कि बैद्यनाथ प्रसाद चंद्रवंशी जदयू के पंचायत अध्यक्ष थे। सुबह में वे टहलने निकले थे। इसी दौरान गांव के ही सुदर्शन शर्मा, प्रमोद शर्मा, कृष्णा शर्मा, राजू शर्मा, रिंकू शर्मा, जिंतेंद्र यादव, लालदेव यादव आदि ने उन्हे घेर लिया। उनसे बैजनाथ का पुराना विवाद चल रहा था। आरोपियों ने पीट-पीटकर उन्हे अधमरा कर दिया। इसके बाद शव को जीटी रोड पर रखकर वाहन से कुचल दिया। घटना की खबर मिलते ही स्जन पहुंचे। हत्या की घटना पर आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया। 

सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष हीरानंद झा एवं अन्य पुलिस बल को भीड़ का कोपभाजन बनना पड़ा। आक्रोशित लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। थानाध्यक्ष के साथ धक्का-मुक्की भी की। इसके बाद पुलिस को खदेड़ दिया। लोग मुआवजा देने और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget