ममता जी, आपका जाना तय

 बंगाल में जेपी नड्डा का ऐलान

 

jp nadda

कोलकाता 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। सबसे पहले उन्होंने बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा की। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित किया। स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद उन्होंने कहा कि जनसैलाब देखकर स्पष्ट है कि ममता का जाना तय है। बता दें कि शनिवार को जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में हैं और यहां एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत की। नड्डा इस अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी बंगाल में करीब 73 लाख किसानों से डोर-टू-डोर मुलाकात करेंगे।

इस अभियान के तहत जेपी नड्डा किसानों के एक मुट्ठी चावल लेंगे और ये कार्यक्रम 24 जनवरी तक चलेगा। किसानों से लिए चावल से भारतीय जनता पार्टी 25-30 जनवरी तक कम्यूनिटि किचन चलाएगी। इसमें किसानों और गरीबों को खाना दिया जाएगा। जेपी नड्डा ने अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान लिया है और आगे जाकर गांव में भी उनसे दान लेने वाला हूं। आज से 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता 40 हजार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे और दुर्गा मां की सौगंध खाएंगे कि उनकी लड़ाई भाजपा का कार्यकर्ता लड़ेगा।

उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में 70,000 परिवारों को पीएम-किसान सम्मान निधि योजना का लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अब चुनाव आ रहे हैं, इसलिए ममता जी प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिख रही हैं। अगर हमारी यहां सरकार बनती है तो हम किसानों की मदद करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि यहां ईस्ट वेस्ट मेट्रो बन रही है, जिस पर लगभग 8,575 रुपये खर्च हो रहे हैं।

 पश्चिम बंगाल में 3,665 नेशनल हाईवे बनें हैं। ये सब मोदी जी ने किया है। पश्चिम बंगाल की भी 17 मंडिया eNAM से जुड़ चुकी हैं। इन मंडियों के माध्यम से किसान अपना सामान देश के किसी भी कोने में अच्छे दाम पर बेच सकता है।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget