सोनू सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत

आवासीय परिसर को होटल में बदलने का आरोप


मुंबइ

लॉकडाउन के दौरान गरीबों और बेसहाराओं की मदद कर रियल लाइफ के हीरो बनने वाले अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ मनपा ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मनपा का आरोप है कि पर छह मंजिला इमारत को सूद ने होटल में बदल दिया है। 

मनपा का आरोप है कि सोनू सूद ने कथित छह मंजिला रेसिडेंशियल बिल्डिंग को होटल में बदलने से पहले जरूरी इजाजत नहीं ली। मनपा ने जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग ऐक्ट (एमआरटीपी) के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए। 

हालांकि सोनू सूद ने यह साफ किया कि उन्होंने यूजर के बदलाव के मामले में मनपा से इजाजत ली थी और वह केवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे, जबकि अपनी शिकायत में मनपा ने कहा है कि सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना इजाजत के ही होटल में तब्दील कर लिया। मनपा के अनुसार नोटिस देने के बाद भी निर्माण कार्य चलता रहा। यही नहीं सूद ने पिछले साल अक्टूबर में मनपा की ओर से भेजे गए नोटिस के खिलाफ शहर के सिविल कोर्ट का रुख किया था, लेकिन उन्हें कोर्ट से कोई अंतरिम राहत नहीं मिली। 

अधिकारियों ने कहा कि कोर्ट ने सूद को हाईकोर्ट में अपील करने के लिए तीन सप्ताह का समय दिया था। कोर्ट की ओर से दिया गया तीन सप्ताह समय बीत चुका है, मगर उन्होंने अब तक अनधिकृत निर्माण को नहीं हटाया, इसलिए हमने एमआरटीपी एक्ट के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget