युवक की मौत पर ‘महाभारत’

पुलिस को दौड़ाकर पीटा, फूंकी चौकी

आगरा में एक युवक की मौत के बाद भारी बवाल मच गया। आरोप है कि पुलिस की वसूली से बचने के लिए भाग रहा ट्रैक्टर चालक हादसे का शिकार हो गया। वहीं उसकी मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस चौकी फूंक दी। यही नहीं पुलिसवालों को इस दौरान खदेड़कर पीटा गया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल हालात काबू में हैं।

थाना ताजगंज इलाके में तोरा चौकी क्षेत्र में खनन कर ट्रैक्टर ले जा रहा युवक पुलिस के रोकने पर असंतुलति होकर ट्रैक्टर समेत खाई में गिर गया। युवक की मौके पर ही मौत होने के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर वसूली का आरोप लगाते हुए दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। भीड़ ने इस दौरान पुलिस चौकी में आग लगा दी। आईजी सतीश गणेश का कहना है, ‘हालात काबू में हैं। उपद्रवियों को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से पहचाना जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’ जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार करभना गांव निवासी पवन कुमार ट्रैक्टर पर अवैध खनन की मिट्टी लादकर जा रहा था। इसी दौरान तोरा चौकी की चीता मोबाइल टीम ने उसे रोका। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

आरोप है कि पुलिस के रोकने पर उसने ट्रैक्टर को दौड़ाया और इसी दौरान अनियंत्रति होकर ट्रैक्टर समेत खाई में गिर गया। हादसे में पवन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही उसके परिजन और आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों ने चौकी घेर ली। गांव वालों ने आरोपी पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की।भीड़ ने बीच-बचाव के लिए आए पुलिसकर्मियों को भी नहीं बख्शा।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget