यूपीआई मल्टी-बैंक पर फोनपे ने की एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी

phonepe Axis bank

नई दिल्ली

भारत के प्रमुख डिजिटल भुगतान प्लेटफ़ॉर्म PhonePe ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने भारत के तीसरे सबसे बड़े बैंक, यूपीआई मल्टी-बैंक मॉडल पर एक्सिस बैंक के साथ भागीदारी की है, और अपने उपयोगकर्ताओं को एक्सिस बैंक के axl हैंडल के साथ कई यूपीआई आईडी बनाने और उपयोग करने का विकल्प देता है। इसके अलावा, PhonePe, यस बैंक के साथ अपनी साझेदारी के अलावा एक्सिस बैंक के साथ व्यापारियों का अधिग्रहण भी शुरू करेगा। यह उपयोगकर्ताओं और मर्चेंट पार्टनर्स को एक सहज लेनदेन प्रवाह प्रदान करने के कंपनी के दर्शन के साथ जुड़े हैं। कई बैंकिंग साझेदारों के साथ सहयोग करने से फोनपे की पेशकश की समग्र सेवा विश्वसनीयता और वृद्धि को और मजबूती मिलेगी।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए,  PhonePe के वाइस प्रेसिडेंट, फाइनेंशियल सर्विसेज एंड पेमेंट्स, हेमंत गाला ने कहा, 'PhonePe में, हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता अपने यूजर्स को क्लास पेमेंट एक्सपीरियंस में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करना है। हम अपने उपयोगकर्ताओं को PhonePe पर @axl हैंडल का उपयोग करके बनाने और लेन-देन करने का विकल्प प्रदान करने के लिए एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। हमारा मंच अब उपयोगकर्ताओं को मल्टी बैंक मॉडल पर अपने UPI लेनदेन के लिए कई हैंडल के बीच चयन करने में सक्षम बनाता है। एक्सिस बैंक के साथ यह साझेदारी हमारे ग्राहकों और व्यापारी भागीदारों दोनों के लिए अधिक व्यापार निरंतरता सुनिश्चित करेगी जिससे उनके लेनदेन का अनुभव सहज हो जाएगा। ” ”

साझेदारी पर बोलते हुए, संजीव मोघे, ईवीपी और हेड - कार्ड्स एंड पेमेंट्स, एक्सिस बैंक ने कहा, “यह एक्सिस बैंक के रणनीतिक गठजोड़ और डिजिटल समाधानों पर निर्माण करने के लिए हमारा निरंतर प्रयास है, जो हमें हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने में मदद करता है। फोनपे के साथ यह सहयोग भारतीय भुगतान पारिस्थितिकी तंत्र के डिजिटलीकरण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget