कोरोना केस की रेस को लेकर सरकार सतर्क

आजादी या पाबंदी का फैसला आप के हाथ में : मुख्यमंत्री

uddhav thackeray

मुंबई

मुंबई, अमरावती सहित राज्य के कुछ अन्य इलाकों में कोरोना रोगियों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इससे सरकार को चिंता बढ़ गई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को आयोजित समीक्षा बैठक में कहा कि लोग अब कोरोना को लेकर बेफ्रिक हो गए हैं। उन्हें नियमों का पालन करना चाहिए, अन्यथा एक बार फिर लॉकडाउन का सामना करना पड़ेगा। सरकारी मशीनरी को भी ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए।

कुछ जिलों में कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी संभागीय आयुक्तों, कलेक्टरों, मनपा आयुक्त, जिला पुलिस प्रमुखों से साथ बैठक की। इस दौरान उपमुख्यमंत्री अजित पवार, स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे भी उपस्थित थे।

 नियमों का पालन नहीं करने पर दंडात्मक कार्रवाई

बैठक में मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर सर्वत्र दिखाई जा रही बेफ्रिकी पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकारी मशीनरी को कोरोना नियंत्रण के नियमों (एसओपी) को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि मास्क का इस्तेमाल करें, भीड़ से बचे, अन्यथा आपको एक बार फिर से लॉकडाउन का सामना करना पड़ेगा। सार्वजनिक कार्यक्रम, विवाह समारोह आदि में उपस्थिति को सीमित रखकर मास्क का उपयोग करना अनिवार्य है। मुख्यमंत्री ने नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget