मुकेश अंबानी के घर के पास मिला विस्फोटक वाहन चोरी का निकला

मुंबई पुलिस ने लगाया वाहन मालिक का पता

police

मुंबइ

गुरूवार को मुंबई में उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो के मिलने के मामले में पुलिस को कार को लेकर अहम जानकारी मिली है। पुलिस के मुताबिक, यह स्कॉर्पियो चोरी की है, जो कुछ साल पहले ही चुराई गई थी। इसके साथ पुलिस को कार के मालिक की भी जानकारी मिली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संदिग्ध कार (जिसमें जिलेटिन रखा गया था) कुछ समय पहले मुंबई के विक्रोली इलाके से चुराई गई थी। इसकी चेसिस संख्या थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है, लेकिन पुलिस इसके असली मालिक की पहचान करने में सफल रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि हाल के दिनों में अंबानी परिवार के संबंध में किसी के पास कोई धमकी भरा पत्र या कॉल नहीं आया था। पुलिस ने कई स्थानों के सीसीटीवी फुटेज इकटठ्ठे किए हैं, जहां से कार मुंबई में गुजरी है।

कमर्शियल ग्रेड का था जिलेटिन

कार में मिले जिलेटिन की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कार में मिला जिलेटिन मिलिट्री-ग्रेड जिलेटिन (विस्फोटक सामग्री बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाना वाला जिलेटिन) नहीं, बल्कि कमर्शियल-ग्रेड वाला जिलेटिन था। जिसका इस्तेमाल आमतौर पर निर्माण से जुड़ी खुदाई में किया जाता है। मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा में जिलेटिन से भरी एक लावारिस स्कॉर्पियो मिली थी। उद्योगपति मुकेश अंबानी का घर भी इसी इलाके में है। पुलिस के मुताबिक कार के अंदर से एक धमकी भरा खत भी मिला था।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget