बिहार को मोदी सरकार का मिलता रहेगा सहयोग : नीतीश

modi nitish

पटना 

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर लौटे नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में सरकार बनने के बाद कोरोना की वजह से उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री से नहीं हुई थी, इसलिए वह दिल्ली आकर उनसे मिले हैं। बिहार के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि बिहार को केंद्र की मोदी सरकार का सहयोग मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।

करीब 1 घंटे तक पीएम मोदी और सीएम नीतीश के बीच हुई बातचीत

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। करीब 1 घंटे चली इस मुलाकात के दौरान बिहार के विकास को लेकर चर्चा की गई। मुलाकात के बाद बाहर निकले नीतीश कुमार ने बताया कि बिहार के विकास को लेकर प्रधानमंत्री से चर्चा हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र की मोदी सरकार से बिहार को हमेशा सहयोग मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा। 

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद नीतीश कुमार का बॉडी लैंग्वेज यह बताने को काफी था कि उनकी मुलाकात सार्थक रही है और जिन मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार ने पीएम से मुलाकात की है। उन मुद्दों पर पीएम की ओर से सहमति भी मिल चुकी है।

नीतीश ने सुनाई बिहार के विकास की गाथा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में हर चीज की उत्पादकता बढ़ी है। उन्होंने कहा कि पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल को अब अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 15 सालों में बिहार में जो विकास हुआ है वह लोगों के सामने हैै। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि बिहार के हर क्षेत्र में विकास का काम हुआ है और अब उसे गति देने के लिए हम लोग काम कर रहे हैं।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget