रॉबर्ट वाड्रा ने दिए राजनीति में आने के संकेत!

robert vadra

जयपुर 

राजस्थान के जयपुर पहुंचे कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि आम जनता की पुकार है कि वे राजनीति में आएं और कोई न कोई जिम्मेदारी संभालें। रॉबर्ट वाड्रा शुक्रवार को सुबह जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने मंदिर में विधिवत पूजा भी की। इसके बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने राजनीति में आने के संकेत दे दिए। उन्होंने कहा कि इसीलिए वे प्रतिदिन आम जनता से जुड़े मुद्दे भी उठा रहे हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने मंदिर में पूजा करने के बाद होटल में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं पिछले 25 साल से गांधी परिवार से जुड़ा हूं। जनता चाहती है कि मैं भी राजनीति में आकर कोई जिम्मेदारी लूं। किसी क्षेत्र का नेतृत्व करूं। 

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'कोई चाहता है कि मैं मुरादाबाद से आऊं और कोई चाहता है कि मैं गाजियाबाद से राजनीति में कदम रखूं। लेकिन उसका भी एक सही समय आएगा। इसीलिए वे नियमित रूप से कोई न कोई मुद्दा उठाते रहते हैं। पिछले दिनों पेट्रोल व डीजल की बढ़ती दरों के खिलाफ साइकिल से दफ्तर पहुंचकर मैंने संदेश दिया। आम जनता लगातार बढ़ती महंगाई से परेशान है, वह अपने लिए दवाई खरीदे या पेट्रोल। हालांकि वाड्रा ने ईडी से जुड़े एक सवाल पर कहा कि उनके जो भी आरोप लगाए गए हैं, वे बेबुनियाद हैं। यही नहीं रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में केरल में राहुल गांधी की ओर से उत्तर और दक्षिण भारत की राजनीति को लेकर की गई टिप्पणी पर भी उनका बचाव किया। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल तटस्थ हैं और भारत को एकरूपता में देखते हैं। वाड्रा ने कहा, 'राहुल गांधी ने किसी को चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कहा है। वह तटस्थ हैं और भारत को एक रूप में देखते हैं। राहुल उत्तर प्रदेश, अमेठी, गुजरात के लोगों से प्यार करते हैं।' 

वहीं रॉबर्ट वाड्रा ने कहा िक मैंने आज तक किसी मंदिर अथवा मस्जिद के लिए चंदा नहीं दिया है  और वहीं राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने से उन्होंने इंकार कर दिया। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget