अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुचेंगे देश के लघु और मध्यम व्यवसायी

industry

नई दिल्ली

देश के लघु और मध्यम उद्यमियों को अपने व्यवसाय को स्थानीय से राष्ट्रीय और राष्ट्रीय से अंतर्राष्ट्रीय तक विस्तारित करने के लिए ब्लूमार्क ने उद्यमियों के लिए एब्लिफ्री बिजनेस नेटवर्क को लांच किया है।इस बिजनेस नेटवर्क के तहत अमेरिका स्वीडन, दुबई, सिंगापूर, जिनेवा, घाना और केन्या सहित दुनिया भर से ५० हजार से अधिक उद्यमि जुडे है। भारतीय उद्योंगों को विश्वस्तर पर अवसर मुहैया कराने के उद्देश्य से इसे स्थापित किया गया है। 

इसकी मदद से सैकडों भारतीय उद्योगों को रोजाना अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, एशिया और मध्य पूर्व में ग्राहकों तक पहुंचने में सक्षम है। इसके लिए अधिक धन खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। छोटे और मध्यम उद्यम एब्लिफ्री एक ग्लोबल नेटवर्किंग ऐप और एब्लिएक्स्पो या ग्लोबल प्रदर्शन मंच के संयुक्त माध्यम से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ग्राहकों तक पहुंच रहे है। डिजिटल रूप से फिट होने के लिए छोटे व्यवसायों की भी मदद कर रहा है। 

इसके अलावा छोटे व्यवसयों के पास नए बाजारों और व्यवसायों में विस्तार करने के लिए आवश्यक विशेषज्ञ मार्गदर्शन करेंगे।  एबीएन के ग्लोबल एक्सपर्ट नेटवर्क के माध्यम से इन उद्योंगों को सहायता प्रदान की जाती है। एबीएन के सीईओ गोविंदा सदामते ने कहा, इस नेटवर्क का वैश्विक सदस्य का अवसर सभी पेशेवरों के लिए मुफ्त में है। इसके लिए हमसे संपर्क करे या एब्लिफ्री के मोबाइल एप्लिकेशन को डाउनलोड करे। आपका व्यवसाय बढाने के लिए एक विशेषज्ञों की टीम काम कर रहीं है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget