कोरोना के नाम पर सत्र में कटौती: फड़नवीस

 विपक्ष ने किया बीएसी से वाकआऊट  

fadanvis

मुंबई

विपक्षी दल भाजपा ने गुरुवार को संसदीय कामकाज सलाहकार समिति (बीएसी) का यह कहते हुए वाकआऊट कर दिया कि सरकार उनकी कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं है और कोरोना के नाम पर अधिवेशन के दिन कम किए जा रहे हैं।

सबके होंठ सिले हुए, सब मिले हुए...

पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि वन मंत्री संजय राठौड को आशीर्वाद मिला हुआ है, उनसे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सबके होंठ सिले हुए हैं और सब मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि सामान्य केस में जितने एविडेंस नहीं होते, उतने संजय राठौड केस में मिले हैं, लेकिन सारी कड़िया जुड़ने के बाद सरकार एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी है। इस प्रकरण में सबके होंठ सिले हुए और सब मिले हुए हैं। फड़नवीस ने कहा कि छोटी-छोटी बातों पर बोलने वाले राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख इस मामले पर खामोश हैं। पुलिस के पास भरपूर सबूत हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

हमारी मांग थी पूर्ण अधिवेशन की

यहां विधानभवन के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि हमारी मांग थी कि पूर्ण अधिवेशन होना चाहिए, लेकिन सरकार ने इस बात को तवज्जो नहीं दी। उन्होंने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने बैठक में कहा कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए सरकार अभी लेखानुदान मांग पेश करे और जब हालात में सुधार आए, तब पूर्ण बजट पेश करें, लेकिन इसे भी अनसुना कर दिया गया।

विपक्ष के लिए कोराना, मंत्री के लिए नहीं  

फड़नवीस ने वनमंत्री संजय राठौड के पोहरादेवी मंदिर में हुए शक्ति प्रदर्शन को लेकर कहा कि एक मंत्री के साथ एक हजार लोग चल रहे थे, तब कोरोना नहीं था। कोरोना की सलाह केवल विपक्ष के लिए है। उन्होंने कहा कि राज्यभर में सभी मंत्रियों के कार्यक्रम चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर नेगेविट प्रेशर तैयार किया गया। कोरोना के नाम पर अधिवेशन को कम किया जा रहा है।

विस अध्यक्ष पद के चुनाव का विषय नहीं आया  

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीएसी में हुई चर्चा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर कोई विषय नहीं आया। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं पर कुछ नहीं हो रहा है, सरकार में शामिल दल मिल जुलकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने बीएसी का वाकआऊट किया, सदन में हमें जो हथियार मिले हैं, उनका उपयोग करेंगे।  


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget