पूजा चव्‍हाण केस में सरकार गंभीर नहीं : फड़नवीस

fadanvis

मुंबई

विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने आरोप लगाया है कि मुख्‍यमंत्री पूजा चव्‍हाण मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य के एक मंत्री पर गंभीर आरोप लग रहे हैं, ऐसे में उन्‍हें कैबिनेट में रखना उचित नहीं है और उन्‍हें तत्‍काल मंत्री पद से हटा देना चाहिए। फड़नवीस ने नागपुर में कहा कि राज्‍य के मुख्‍यमंत्री को इस मामले की संपूर्ण जानकारी होनी चाहिए, ताकि वह देख सके कि किसका जीवन बर्बाद हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि पूजा चव्‍हाण प्रकरण में पुलिस को जो आवश्‍यक कार्रवाई करनी चाहिए, वह पुलिस ने नहीं की। इस प्रकरण में पुलिस से सुमोटो कार्रवाई करना अपेक्षित है। अभी तक गुनाह दाखिल नहीं हुआ है, ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि पुलिस किसी के दवाब में तो नहीं है?

फड़नवीस ने कहा कि इस प्रकरण में बाहर आई ऑडियो क्लिप्‍स में किसकी आवाज है? इसकी जानकारी सभी को होनी चाहिए। यह बात पुलिस को बतानी चाहिए, लेकिन पुलिस सभी कुछ छिपा रही है। सबसे पहले तो इस प्रकरण में पुलिस को केस दाखिल करना चाहिए।  इधर पूजा चव्‍हाण आत्‍महत्‍या प्रकरण को जोर-शोर से उठाने वाली भाजपा नेता चित्रा वाघ को धमकी भरे फोन आने की जानकारी मिली है। चित्रा वाघ ने ट्वीटर पर कहा कि वे धमकियों से घबराने वाली नहीं हैं। ऐसे में आगे से मुझे फोन पर समय बर्बाद मत कीजिए। जहां-जहां महिलाओं पर अत्‍याचार होगा, वहां लड़ेंगे और भिड़ेंगे। वहीं एक मराठी न्‍यूज चैनल से बात करते हुए पूजा चव्‍हाण के पिता ने कहा कि उनकी बेटी की मौत आर्थिक दिक्‍कतों के कारण हुई है। वह कर्ज के कारण पिछले कुछ दिनों से तनाव में थी।

बीड जिले की मूल निवासी व पुणे में आत्महत्या करने वाली पूजा चव्हाण मामले की जांच का आदेश मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिए हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएंगा, उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही, यह भी कहा कि जांच पूरी होने तक किसी निर्दोष को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। इससे पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व विधानसभा के विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर मामले की जांच कराने की मांग की थी। बीड जिले की रहने वाली 22 वर्षीय टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण ने बीते रविवार को पुणे में तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पूजा चव्हाण से संबंधित कई सारेऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। भाजपा का आरोप है कि क्लिप में एक व्यक्ति मंत्री राठोर से चव्हाण की खुदकुशी को लेकर बातचीत करते सुनाई दे रहा है। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget