फिर मिला माही भाई का साथ : पुजारा


नई दिल्ली 

आईपीएल में चेतेश्वर पुजारा को सात साल बाद फिर खेलने का मौका मिल गया है। तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने ऑक्शन में पुजारा को 50 लाख रुपए में खरीदा। पुजारा का बेस प्राइस 50 लाख ही था। इससे पहले पुजारा ने 2014 में आईपीएल का अंतिम मुकाबला खेला था। टेस्ट विशेषज्ञ होने के कारण कोई भी टीम पुजारा को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही थी। उन्होंने अंतिम 

टी-20, 2019 में खेला था। टीम में चुने जाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पुजारा का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें पुजारा बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने कहा कि मुझे आईपीएल में वापसी करने की खुशी है। पीली जर्सी में खेलने के लिए तैयार हूं। मैं फिर धोनी भाई के साथ खेलते दिखूंगा। जब मैंने डेब्यू किया, उस वक्त धोनी टेस्ट टीम के कप्तान थे। माही भाई के साथ खेलने की कई यादें हैं। उनके साथ एक बार फिर से मैं खेलने के लिए तैयार हूं। आईपीएल को लेकर उन्होंने कहा कि यह टेस्ट से पूरी तरह से अलग है। इसमें आपको समय के हिसाब से खेल बदलने की जरूरत होती है। अच्छी तैयारियों के साथ मुझे उम्मीद है कि मैं आईपीएल में अच्छा करूंगा। 

पुजारा 2008 और 2014 के बीच किंग्स इलेवन पंजाब, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने अंतिम टी20 मुकाबला मार्च 2019 में सौराष्ट्र की ओर से गोवा के खिलाफ खेला था। लीग में उन्होंने 30 मुकाबले खेले हैं। एक अर्धशतक भी लगाया है। 21 की औसत से 390 रन बनाए। स्ट्राइक रेट लगभग 100 का था। स्ट्राइक रेट कम होने के कारण ही उन्हें टीम ने रिलीज किया था।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget