देवेंद्र फड़नवीस से मिले रामदास आठवले

आगामी महापालिका चुनावों पर चर्चा

athavale fadanvis

मुंबई

इस साल होने वाले नवी मुंबई, वसई-विरार, कल्याण-डोंबिवली मनपा चुनाव तथा अगले साल होने वाले मुंबई महापालिका चुनाव तथा सभी जिला परिषद, सभी स्थानीय निकाय संस्थाओं के चुनाव में भाजपा-आरपीआई युति को लेकर रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा और आरपीआई के विभागवार संयुक्त सम्मेलन आयोजित करने का फैसला लिया गया। रिपब्लिकन पार्टी का राज्यव्यापी अधिवेशन 21 मई को जलगांव में आयोजित किया जा रहा है। 

इसमें देवेंद्र फड़नवीस को प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थिति रहने का आठवले ने निमंत्रण दिया। दोनों नेताओं में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवारों को कमल चुनाव चिन्ह देने पर भी चर्चा हुई, इसके अलावा सांगली और पुणे में रिपाई को उपमहापौर पद देने के बारे में भी बातचीत हुई। 

केंद्र सरकार की विभिन्न समितियों, महामंडल में रिपब्लिकन पार्टी के कार्यकर्ताओं को देने के बारे में भी चर्चा हुई। इस मौके पर रिपाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष काका साहेब खंबालकर, मुंबई अध्यक्ष गौतम सोनवणे, सुरेश बारशिंग, चंद्रशेखर कांबले, परशुराम वाडेकर, बालासाहेब जानराव, संजय सोनवणे आदि रिपाई पदाधिकारी उपस्थित थे।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget