टाटा नेक्‍सॉन को मिला ‘ग्रीन कार अवार्ड 2021’

tata nexon

नई दिल्ली

भारतीय टायर उद्योग की प्रमुख कंपनी और ट्रक बस रेडियल सेगमेंट में बाजार अग्रणी जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड ने आज भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग के शीर्ष सम्‍मान - 16वां इंडियन कार ऑफ द ईयर (ICOTY), 14वां इंडियन मोटरसाइकल ऑफ द ईयर (IMOTY) दिये।

भारतीय ऑटो सेक्‍टर में परफॉर्मेंस, नवाचार और उत्‍कृष्‍टता को सम्‍मानित करने वाले इन प्रतिष्ठित पुरस्‍कारों के विजेताओं को उद्योग जगत के प्रमुख लोगों, मुख्‍य अधिकारियों और ऑटो प्रेमियों के एक सीमित, लेकिन अत्‍यंत प्रतिष्ठित जमावड़े के बीच पुरस्‍कृत किया गया।

जेके टायर एंड इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्‍टर डॉ. रघुपति सिंघानिया ने विजेताओं को पुरस्‍कार दिये और उनके साथ ICOTY 2021 के चेयरमैन श्री योगेन्‍द्र प्रताप और IMOTY 2021 के चेयरमैन अस्‍पी भाथेना और अन्‍य ज्‍यूरी मेंबर्स भी थे।

अपने ब्राण्‍ड की विरासत पर टिकी ह्युंडई i20 को ‘इंडियन कार ऑफ द ईयर 2021’ का खिताब मिला, जबकि रॉयल एनफील्‍ड मीटियॉर 350 ने दोपहिया कैटेगरी में सबको पीछे छोड़कर ‘इंडियन मोटरसाइकल ऑफ द ईयर 2021’ का खिताब जीता।

साल 2019 में प्रीमियम कारों की बढ़ती मांग के साथ ICOTY ज्‍यूरी ने प्रीमियम कार अवार्ड प्रस्‍तुत किया है, जो विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ ऑटोमोबाइल्‍स को सम्‍मानित करता है। लैंड रोवर डिफेंडर को ‘ICOTY द्वारा प्रीमियम कार अवार्ड 2021’ से सम्‍मानित किया गया।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget