नई दिल्ली
देश के सबसे बड़े ब्रोकरेज हाउसों में से एक एंजेल ब्रोकिंग ने फरवरी 2021 में भी रिकॉर्ड ऑपरेटिंग पैरामीटर हासिल किए हैं। कंपनी ने फरवरी 2021 में अपने क्लाइंट-बेस को 3।75 मिलियन ग्राहकों तक पहुंचा दिया है, जो वित्त वर्ष 2020 के 1।82 मिलियन से दोगुना है। डिजिटल-फर्स्ट अप्रौच ने एंजेल ब्रोकिंग को टियर-2, -3 और महानगरों से परे अपनी पकड़ को और मजबूत करने और नए ग्राहकों को जोड़ने में तेजी लाने में सक्षम किया है। फरवरी-2021 में कंपनी ने 0।29 मिलियन से अधिक ग्राहकों को जोड़ा है और यह पिछले वर्ष के मुकाबले 350.1% की वृद्धि है। यह लगातार तीसरा महीना था, जब कंपनी ने एक महीने में 0.20 मिलियन से अधिक ग्राहक जोड़े और यह लगातार तीसरी तिमाही है, जब एक तिमाही में 0.50 मिलियन से अधिक ग्राहक जोड़े हैं। एंजल ब्रोकिंग में मजबूती से नए ग्राहकों के जुड़ने के कारण क्लाइंट एक्टिविटी में सुधार हुआ है, जो फरवरी 2021 में 4 लाख करोड़ रुपए से अधिक के रिकॉर्ड औसत डेली टर्नओवर में दिखा है। यह जनवरी 2021 के मुकाबले 24% ज्यादा और फरवरी 2020 के मुकाबले 498% ज्यादा है।
Post a comment