मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स खोलेगा देशभर में 56 स्टोर्स

1600 करोड़ रुपए के कुल निवेश के साथ

malabar gold

नई दिल्‍ली

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, देश की 1 सबसे बड़ी गोल्ड एवं डायमंड रिटेल चैन, ने वित्त वर्ष 21 -22 में विश्व भर में अपनी रिटेल उपस्थिति और बढ़ाने के लिए भारत भर में 40 और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 16 सहित विश्व भर में 56 स्टोर लांच करने की घोषणा की है। इस कदम से 1600 करोड़ रुपए का कुल निवेश और 1750 नए रोजगार का निर्माण होने की उम्मीद है।

भारत में विस्तार व्यूहनीति तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, उड़ीसा और केरल जैसे राज्यों में केंद्रित है।  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार से सिंगापुर, मलेशिया, ओमान, कतर, बहरीन और यूएई जैसे बाजारों में उसकी पोजीशन और मजबूत होगी। यह 2023 तक रिटेल नेटवर्क को इस वर्ष के 250 आउटलेट से तीन गुना कर 750 करने की महत्वाकांक्षी विस्तार योजना के अनुरूप है।

कंपनी द्वारा ऐसे समय में विस्तार पर भारी निवेश किया जा रहा है जब चुनौतीपूर्ण वैश्विक आर्थिक वातावरण के कारण बहुत से गोल्ड एवं ज्वेलरी रिटेलर अपने मौजूदा कामकाज को व्यवस्थित करने के लिए संघर्षरत है। चुनौतीपूर्ण बाजार स्थितियों के बावजूद मालाबार गोल्ड ने विस्तार के साथ आगे बढ़ने का निर्णय लिया है, जो भविष्य में इन बाजारों के ग्रोथ में उसके विश्वास को प्रदर्शित करता है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget