शाह और पवार की मुलाकात से गरमाई सियासत

shah pawar

मुंबई

पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा फोड़े गए लेटर बम से राज्य की सियासत में आए भूचाल के बीच गुजरात में राकांपा प्रमुख और केंद्रीय गृहमंत्री की हुई मुलाकात के बाद राज्य में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में अनेक प्रकार के कयास लगने शुरू हो गए हैं। 

वहीं मुलाक़ात पर दोनों नेताओं ने सस्पेंस बरक़रार रखते हुए चुप्पी साध रखी है, जिससे राज्य की सत्ता का नेतृत्व करने वाली शिवसेना की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

 नहीं हुई शाह-पवार की मुलाकात :  संजय राउत 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राकांपा प्रमुख पवार की मुलाक़ात की चल रही चर्चा पर शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि पवार और शाह की गुप्त मुलाक़ात नहीं हुई है। यह सिर्फ अफवाह फैलाया जा रहा हो जो बंद होना चाहिए। कुछ चीजें समय के साथ स्पष्ट हो जानी चाहिए, अन्यथा भ्रम पैदा होता है। राउत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि शाह-पवार बैठक में बहुत राजनीति है। अमित शाह देश के गृह मंत्री हैं। शरद पवार देश के एक महत्वपूर्ण नेता और सांसद हैं।

राज्य में जल्द होगा बड़ा परिवर्तन : पाटिल

पवार और शाह की मुलाकात पर शिवसेना को झटका देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह और शरद पवार की मुलाक़ात हुई है कि नहीं इसका बहुत जल्द असर लोगों को दिखेगा। 

पुणे में पाटिल ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आने वाले समय में राज्य में कुछ बड़ा होने वाला है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि गुजरात में शरद पवार गृहमंत्री अमित शाह से मुलाक़ात के बीच साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल मौजूद थे. पाटिल ने कहा कि अमित शाह के निर्देशानुसार प्रदेश की भाजपा उसका पालन करेगी। महाविकास आघाड़ी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

विपक्ष फैला रहा है अफवाह : नवाब मलिक 

राज्य की गरमाई सियासत पर राकांपा प्रवक्ता और मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि दोनों वरिष्ठ नेताओ की बैठक की चल रही चर्चा महज अफवाह है। विपक्ष साजिश के तहत सिर्फ अफवाह फैला रहा है, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। दुसरी तरफ राकांपा नेता प्रफुल पटेल ने भी मुलाकात पर स्पस्टीकरण देते हुए कहा कि शाह अौर पवार के बिच कोई मुलाकात नहीं हुई है।  

कुछ चीजें सार्वजनिक नहीं की जातीं : शाह 

राकांपा प्रमुख शरद पवार के साथ मुलाक़ात की चल रही चर्चा पर पूछे गए सवाल के जवाब में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कुछ चीजें होती है जो सार्वजनिक नहीं की जाती। शाह ने पवार के साथ हुई मुलाक़ात पर जवाब न देकर सस्पेंस बढ़ा दिया है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget