अबकी बार टीएमसी साफ : मोदी

modi

पुरुलिया

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की ताकत बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुरुलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बांग्‍ला भाषा में की। पीएम मोदी ने कहा, 'दीदी को जब चोट लगी तो हमें भी चिंता हुई, हमने भी भगवान से उनके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना की।' 

उन्‍होंने कहा, 'भारत की हर बेटी की तरह दीदी भी भारत की बेटी हैं, जिनका हम सम्मान करते हैं।'

पीएम ने कहा कि दीदी, ये मत भूलिए की बंगाल के लोगों की याददाश्त बहुत तेज होती है। बंगाल की जनता को याद है कि गाड़ी से उतरकर आपने कितने लोगों को डांटा और पुलिस से उन्हें पकड़ने को कहा। तुष्टिकरण के लिए आपकी हर कार्रवाई जनता को याद है। पीएम ने कहा कि बंगाल के लोग बहुत पहले से मन बना चुके हैं। बंगाल के लोग बहुत पहले से कह रहे हैं- लोकसभा में टीएमसी हाफ और इस बार पूरी साफ।

मोदी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी सरकार को अब कुछ ही दिन बचे हैं। ये बात अब दीदी भी जान चुकी हैं। यही कारण है कि दीदी कह रही हैं कि खेला होबे। पीएम मोदी ने कहा कि अगर सेवा का लक्ष्य हो तो खेला नहीं खेला जाता है। मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि दीदी बोले- खेला होबे, बीजेपी बोले- विकास होबे। पीएम मोदी ने कहा कि ये सही है कि अब खेला खत्‍म होगा और विकास शुरू होगा।

'कांग्रेस के पास न नेता और न नीति'

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को असम के करीमगंज की चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकारों और उनकी नीतियों को राज्‍य के सामाजिक, सांस्कृतिक, भौगोलिक और राजनीतिक, हर तरह से नुकसान पहुंचाने वाला बताया। पीएम मोदी ने कहा, 'आज एक तरफ भाजपा की नीति है, भाजपा का नेतृत्व है और भाजपा की नेक नीयत है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस है- जिसके पास ना तो नेता है, ना ही नीति है और ना ही विचारधारा है।' पीएम मोदी ने कहा कि यहां असम में देखिए, कांग्रेस किसके भरोसे मैदान में है? जिन लोगों की राजनीति से यहां के कांग्रेस कार्यकर्ता दशकों से लड़ रहे हैं, जूझ रहे हैं, आज कांग्रेस का हाथ उसी ताला-चाबी को लेकर घूम रहा है। आज कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि किसी भी हद तक जा सकती है, किसी के साथ भी हाथ मिला सकती है। ये विचित्र स्थिति आज पूरा देश देख रहा है। पश्चिम बंगाल में जिन वामपंथियों के साथ वो लाल-सलाम कर रहे हैं, उन्हीं के साथ केरल में नूरा-कुश्ती चल रही है। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget