सोनिया, ममता, केजरीवाल और दिग्गी पर आक्रामक भाजपा


नई दिल्ली

 2008 के बटला हाउस एनकाउंटर साकेत कोर्ट के फैसले पर भाजपा ने कहा कि सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी और दिग्विजय सिंह ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए थे और एक तरह से आतंकवादियों के साथ पक्षपात किया था। मैं मांग करता हूं कि उन्हें राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने पिछले दिनों साकेत कोर्ट द्वारा बाटला हाउस एनकाउंटर पर दिए गए फैसले पर कांग्रेस पर प्रहार किया था। प्रसाद ने कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर को सपा, बसपा, कांग्रेस, वामदलों ने मिलकर राष्ट्रीय मुद्दा बनाया था। क्या वोट के लिए आतंकवाद के ख़िलाफ़ लड़ाई को इस तरह से कमजोर किया जाएगा ? आरिज आतंकी है जो इंस्पेक्टर मोहन चंद्र की शहादत का जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा था कि आपने भी सलमान खुर्शीद का बयान सुना होगा जिसमें उन्होंने कहा था कि दो आतंकियों के मारे जाने की खबर सुन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आंखों में आंसू आ गए थे।  रवि शंकर प्रसाद ने कहा, कोर्ट ने अपने फैसले में साफ तौर से कहा कि जुनैद दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद्र शर्मा की शहादत के वक्त बाटला हाउस में मौजूद था और बाद में वहां से फरार हुआ। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ‘ममता बनर्जी, सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल सहित जिन नेताओं ने एनकाउंटर को फर्जी बताया था क्या वे सभी अब माफी मांगेंगे? रवि शंकर प्रसाद ने पूछा सोनिया गांधी अब क्या कहेंगी। 

बाटला हाउस एनकाउंटर मामले पर कांग्रेस सहित तमाम दलों के नेता सवाल उठाते रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने इसे फर्जी एनकाउंटर बताया था तो दूसरी तरफ सलमान खुर्शीद ने यहां तक दावा किया था कि एनकाउंटर में मारे गए लड़कों की तस्वीरें देखकर सोनिया गांधी रो पड़ी थीं, लेकिन तत्कालीन गृह मंत्री शिवराज पाटिल और उनके बाद के गृह मंत्री पी चिदंबरम ने इस एनकाउंटर को सही बताया था।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget