आपका फेवरेट रंग बताता है आपकी पर्सनैलिटी का राज


यदि आपका फेवरेट कलर है रेड

यदि आपका फेवरेट कलर रेड है, तो आप को खुद पर भरोसा है और आपका आत्मविश्वास ही आपको सफलता देता है. कॉन्फिडेंट महसूस करने और सेंटर ऑफ अट्रैक्शन नज़र आने के लिए आप अक्सर लाल रंग पहनते हैं और आपको ऐसा करना भी चाहिए. अपनी ज़िंदगी के सबसे ख़ास दिन यानी शादी के मौ़के पर इसीलिए दुल्हन का लाल जोड़ा पहनना पसंद करती है.

यदि आपका फेवरेट कलर है यलो

यदि आपका फेवरेट कलर यलो है, तो आप काफी खुशमिज़ाज़ इंसान हैं. यलो आउटफिट आपके साथ-साथ आपके आस-पास के लोगों का मूड भी ख़ुशनुमा बनाए रखता है. हां, यलो कलर का बहुत ज़्यादा इस्तेमाल बहस या झगड़े की वजह बन सकता है इसलिए यलो के साथ किसी पेस्टल कलर का कॉम्बिनेशन ट्राई करें. दोस्तों के साथ पार्टी, पब, लंच आदि के लिए जाते समय यलो कलर का आउटफिट पहनें.

यदि आपका फेवरेट कलर है पर्पल

यदि आपका फेवरेट कलर पर्पल है, तो काफी पावरफुल पर्सनैलिटी हैं. आप रॉयल और सोफेस्टिकेटेड नज़र आने के लिए पर्पल कलर को बनाएं अपना स्टाइल मंत्र, क्योंकि आप जब पर्पल कलर का आउटफिट पहनती हैं तो लोग ख़ुद ही ये अंदाज़ा लगा लेते हैं कि आप काफ़ी पावरफुल हैं. डिनर, कॉकटेल पार्टी आदि के लिए पर्पल ड्रेस परफेक्ट है.

यदि आपका फेवरेट कलर है पिंक

यदि आपका फेवरेट कलर पिंक है, तो आप अपने परिवार और दोस्तों में काफी पॉपुलर रहते हैं. पिंक कलर दोस्ती का प्रतीक भी है इसलिए दोस्तों में पॉप्युलर बनने के लिए पिंक कलर को अपने वॉर्डरोब में ख़ास जगह दें. सॉफ्ट व फेमिनिन लुक के लिए पिंक कलर है बेस्ट ऑप्शन इसलिए डेट पर जाते समय पिंक कलर की ड्रेस पहनें.

यदि आपका फेवरेट कलर है ब्लू

यदि आपका फेवरेट कलर ब्लू है, तो आप हमेशा पॉज़िटिव रहने वाले ज़िंदादिल इंसान हैं. यह रंग आपको देता है ज़िंदादिली और पॉज़िटिव एटिट्यूड. किसी को इंप्रेस करने या ख़ास इंटरव्यू देने के लिए जाते समय नेवी ब्लू कलर का आउटफिट पहनें, आप ख़ुद में नई ऊर्जा महसूस करेंगी.

यदि आपका फेवरेट कलर है ऑरेंज

यदि आपका फेवरेट कलर ऑरेंज है, तो आप जहां भी जाते हैं, सबको अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. ऑरेंज कलर रेड और यलो से मिलकर बनता है इसलिए इसमें दोनों कलर्स की ख़ूबियां होती हैं. ऑरेंज कलर के आउटफिट आकर्षक और सेक्सी नज़र आते हैं इसलिए ख़ास मौ़के पर ऑरेंज कलर के कपड़े पहनें.


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget