दीदी ये दर्द आपको परेशान करेगा : शाह

हमले में घायल भाजपा कार्यकर्ता की मां ने तोड़ा दम


कोलकाता

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 साल की मां शोवा मजूमदार ने सोमवार को दम तोड़ दिया। वे करीब एक महीने से अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी मौत के बाद भाजपा और TMC के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। भाजपा उनकी मौत के लिए TMC कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बता रही है, तो वहीं TMC मौत के राजनीतिकरण का आरोप लगा रही है।

बंगाल की बेटी की मौत से दुखी हूं

गृहमंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पर कहा कि बंगाल की बेटी की मौत से दुखी हूं। TMC के गुंडों ने उनसे मारपीट की। मजूमदार परिवार के इस घाव का दर्द ममता दीदी को लंबे समय तक परेशान करेगा। बंगाल हिंसामुक्त कल के लिए लड़ेगा, ताकि हमारी माताओं और बहनों को सुरक्षित 

भविष्य मिले।

महिलाओं के खिलाफ हिंसा को सपोर्ट नहीं करती हूं : ममता

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के चुनावी रोड शो में अमित शाह के हमले का जवाब दिया। ममता ने कहा कि मुझे नहीं पता कि बहन (शोवा मजूमदार) की मौत कैसे हुई? हमारी पार्टी महिलाओं के खिलाफ हिंसा को बिल्कुल सपोर्ट नहीं करती। शाह पूछते हैं कि बंगाल की हालत कितनी खराब है? मैं उनसे पूछती हूं कि उत्तर प्रदेश की हालत कैसी है? वे बताएं कि हाथरस में क्या हालात हैं? 28 फरवरी को भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां शोवा मजूमदार पर तीन लोगों ने हमला किया था। इस हमले में वे बुरी तरह घायल हो गईं थीं। पिछले एक महीने से उनका इलाज चल रहा था। भाजपा ने TMC कार्यकर्ताओं पर बुजुर्ग महिला को पीटने का आरोप लगाया था। बाद में भाजपा ने शोवा मजूमदार की फोटो को ममता के खिलाफ पोस्टर वॉर में भी इस्तेमाल किया था।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget