'दादा' की तरह तेज छक्का मारेगी भाजपाः राजनाथ सिंह

rajnath singh

कोलकाता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलें काफी समय पहले ही बंद हो गई थीं। हालांकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को अपनी एक रैली में उनका जिक्र करते हुए इन अटकलों को फिर हवा दे दी। पश्चिम बंगाल के सबांग में एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि सौरव गांगुली बड़ा तेज छक्का मारते हैं।

राजनाथ ने कहा, 'सौरव गांगुली का सिक्सर देखा है न...बड़ा तेज छक्का मारते हैं। उनका सिक्सर और चौका इतना मशहूर क्यों था? क्योंकि जब गांगुली क्रीज पार कर बाहर आते थे तो ये मान लिया जाता था कि गांगुली अब सिक्सर मारेंगे। लोकसभा चुनाव में हम (भाजपा) भी क्रीज़ पार कर बाहर आ चुके हैं और अब विधानसभा चुनाव में सिक्सर मारेंगे।' उनके इस बयान को भाजपा से बढ़ती सौरव गांगुली की नजदीकी के तौर पर भी देखा जा रहा है। हालांकि भाजपा की ओर से ममता के मुकाबले 'बड़ा बंगाली चेहरा' कौन होगा, इसको लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसे चेहरों में सौरव गांगुली का नाम कई बार सामने आता रहा है। हालांकि भाजपा और खुद सौरव ने कभी इन अटकलों पर खुलकर कुछ नहीं बोला है। राजनाथ के बयान में गांगुली के जिक्र के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलों को फिर हवा मिलती दिख रही है।

TMC और वाम दलों ने बंगाल को किया बर्बाद

राजनाथ ने ममता पर हमला करते हुए कहा, 'राज्य में ममता के आने के बाद गरीबी और बेरोजगारी पहले से ज्यादा बढ़ी है। पश्चिम बंगाल को वामपंथी दलों की सरकार ने और TMC की सरकार ने 45 वर्षों के अन्दर तबाह कर दिया है। ममता बनर्जी ने 10 वर्षों में पश्चिम बंगाल के विकास के लिए अगर कुछ किया है तो केवल तबाही और इस तबाही के अलावा कुछ नहीं किया, जबकि जब से मोदीजी केंद्र में आए तब से उन्होंने पश्चिम बंगाल में सड़कों के निर्माण के लिए 25,000 करोड़ रुपए का प्रावधान किया है और कई योजनाएं चलाई हैं।'


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget