भाजपा में शामिल नेता ने मंच पर लगाई उठक-बैठक

sushant pal

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले नेताओं में दलबदल की होड़ है। इस बीच सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए एक नेता ने तो मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक भी लगाई। पश्चिम मिदनापुर में भाजपा में शामिल हुए सुशांत पाल ने कहा कि उन्होंने टीएमसी में रहने का जो पाप किया उसके लिए माफी मांग रहे हैं। 

सुशांत पाल ने जिस समय उठक-बैठक लगाई मंच पर भाजपा के बड़े नेता शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद थे, जो कुछ महीने पहले ही टीएमसी से बगावत के बाद भाजपा में शामिल हुए हैं। पाल ने कहा, ''मैं अब पश्चाताप कर रहा हूं और आप लोगों से माफी मांग रहा हूं। यह छोटी सी सजा मैंने खुद को दी है।'' जनसभा के दौरान मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक लगा रहे सुशांत पाल को जब रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता रहकर जो उन्होंने पाप किया है उसके लिए ऐसा कर रहे हैं।

खड़गपुर के 2 नंबर ब्लॉक के टीएमसी नेता सुशांत पाल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद बताया कि वह पहले बीजेपी में ही थे लेकिन 2005 में लेफ्ट फ्रंट सरकार को हराने के लिए टीएमसी में शामिल हो गए थे। गौरतलब है कि बड़ी संख्या में टीएमसी के नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। 


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget