'बेगम' जीतीं तो बंगाल बन जाएगा 'मिनी पाकिस्तान'

shubhendu adhikari

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  पर धार्मिक तुष्टिकरण करने का आरोप लगाते हुए नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी  ने कहा कि बेगम (ममता बनर्जी) को ईद पर ईद मुबारक कहने की आदत है तो वह होली पर भी होली मुबारक कहती हैं। टीएमसी सरकार में मंत्री रह चुके अधिकारी ने मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा कि अगर वह 'बेगम' को वोट करेंगे तो बंगाल मिनी पाकिस्तान बन जाएगा।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र में मतदान होना है। कहा जा रहा है कि नंदीग्राम जीतने वाला ही बंगाल फतह करेगा। इस सीट पर शुभेंदु अधिकारी और ममता बनर्जी में सीधा मुकाबला है। ममता ने यहां पांच दिन के लिए डेरा डाल दिया है, तो अपने गढ़ में शुभेंदु जीत का दावा कर रहे हैं। सोमवार को शुभेंदु ने कहा कि बेगम सूफियान के अलावा किसी को नहीं जानती हैं। अधिकारी ने ये टिप्पणी नंदीग्राम के खोडंबरी 2 में दी, यहीं से कुछ दूरी पर सीएम ममता बनर्जी जनसभा को संबोधित करती थीं। मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए अधिकारी ने कहा कि बेगम अचानक बदल गईं और मंदिरों के चक्कर लगाने लगीं क्योंकि उन्हें हार का डर है। 

इससे पहले ममता ने कहा था कि चुनाव के बाद अधिकारी परिवार न घर का होगा न घाट का। टीएमसी प्रमुख ने अधिकारी को गद्दार करार दिया है और कहा है कि वह 'उत्तर प्रदेश के गुंडों' से मदद ले रहे हैं। 

इस सीट को लेकर शुभेंदु अधिकारी के अलावा भाजपा के कई बड़े नेता मैदान संभाल चुके हैं। खुद अमित शाह नंदीग्राम में रैली पर रैली कर रहे हैं जिससे यहां का सियासी तापमान चरम पर है। कल देर शाम शुभेंदु के काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं की तरफ से हमले की कोशिश की गई।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget