भाजपा लाएगी 'लव जिहाद' और 'लैंड जिहाद' के खिलाफ कानूनः अमित शाह

amit shah

गुवाहाटी 

गृहमंत्री अमित शाह ने एआईएयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह प्रदेश में 'लैंड जिहाद' कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बदरुद्दीन अजमल लैंड जिहाद कर रहे हैं। मैं आप लोगों को गारंटी देता हूं कि 5 साल बाद असम में कोई भी व्यक्ति लैंड जिहाद करता नहीं दिखेगा।  क्योंकि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ कानून लाया जाएगा। मोरीगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बदरुद्दीन अजमल को आधुनिक काला पहाड़ करार दिया। उन्होंने कहा कि क्या राहुल गांधी और बदरुद्दीन अजमल असम को सुरक्षित रख पाएंगे? पिछले सप्ताह ही सरायघाट के युद्ध की जयंती थी। यह युद्ध असम के योद्धा लाचित बडफुकन के नेतृत्व में लड़ा गया था। उन्होंने सालों तक असम की भूमि को मुगलों से बचाने का काम किया था।

अमित शाह ने असम की अस्मिता का सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी यहां आते हैं और कहते हैं कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान हैं, लेकिन असल में शंकरदेव, महादेव और लाचित बडफुकन असम की पहचान हैं। कांग्रेस भले ही कितने भी प्रयास कर ले, लेकिन हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे। यह पहला मौका है, जब अमित शाह ने बदरुद्दीन अजमल पर लैंड जिहाद का आरोप लगाया है। साफ है कि आने वाले दिनों में असम के चुनाव में ध्रुवीकरण के मुद्दे देखने को मिल सकते हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में बिखरी हुई पार्टी है। इनके पास भाई-बहन के पर्यटन के आलवा कोई एजेंडा नहीं बचा है। कांग्रेस असम का विकास नहीं कर सकती है। असम का विकास मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है।


Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget