एमजी मोटर ने उत्पादन, बुकिंग और बिक्री में सर्वोच्च स्तर दर्ज किया

 

MG Motors

नई दिल्ली

देश के चौथे सबसे बड़े ब्रोकरेज हाउस एंजल ब्रोकिंग ने सीएमओ प्रभाकर तिवारी को फिर से नए चीफ ग्रोथ ऑफिसर के रूप में नामित कर अपनी वृद्धि को और कदम बढ़ाया है। अपनी नई भूमिका में प्रभाकर तिवारी अब मार्केटिंग के साथ ही एंजल के हेड सेल्स भी होंगे। वे नए ग्राहक बनाने और बिक्री में परिवर्तन, दोनों के लिए जिम्मेदार होंगे। आईआईएम बैंगलोर के पूर्व छात्र प्रभाकर तिवारी ने 2019 से एंजेल ब्रोकिंग के मार्केटिंग बदलावों का नेतृत्व किया है। 

उन्होंने वेब और ऐप एनालिटिक्स और एआई/एमएल आधारित रीटारगेटिंग कैम्पेन का लाभ उठाते हुए परफॉर्मंस मार्केटिंग और टेक्नोलॉजी इंटिग्रेशन पर जोर देने के साथ कई पुरस्कार विजेता कैम्पेन के माध्यम से ब्रोकरेज हाउस की दृश्यता का विस्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  एंजल ब्रोकिंग के चीफ ग्रोथ ऑफिसर प्रभाकर तिवारी ने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि प्रासंगिक केपीआई के साथ मिलकर हाई-टेक हस्तक्षेप के जरिए किसी भी व्यावसायिक प्रयास को जायज ठहराना आवश्यक है। यह ठीक वही है जो हमने मार्केटिंग में किया है और जमीनी स्तर पर अभूतपूर्व परिणाम प्राप्त किए हैं। 

आज, यह मेरे लिए गर्व और संकल्प का क्षण है, क्योंकि मुझे सेल्स और सेल्स ट्रांसफॉर्मेशन की अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। मैं बाजार के नेतृत्व की ओर तेजी से विकास के अगले चरण का नेतृत्व करने के लिए तत्पर हूं।” एंजल ब्रोकिंग के सीईओ श्री विनय अग्रवाल ने कहा, “प्रभाकर इस भूमिका के लिए स्ट्रैटेजिक फिट हैं । 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget