सिम्फनी लिमिटेड का नया समर अभियान

symphony

मुंबई

दुनिया की सबसे बड़ी एयर कूलर निर्माता कंपनी सिम्फनी लि. उन्होंने ‘मन ठंडा तन ताजा रहे’ नाम से एक दिल वार्मिंग करने वाला अभियान शुरू किया है। ताजा और ठंडी हवा को देते हुए इस ब्रांड ने फिल्म के माध्यम से अभियान लांच किया जो लोगों के जीवन में एक नया दृष्टिकोण ला सकता है। अप्रैल की गर्मी की शुरुआत के साथ यह एक भारतीय दर्शकों को मिलने का सही समय है। अभियान को कई भाषाओं जैसे मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, उड़िया, बंगाली में डब किया गया है। 360-डिग्री अभियान को टेलीविजन, डिजिटल, रेडियो, OOH और अन्य मीडिया में विज्ञापित किया जाएगा।  बढ़ते तापमान के साथ शुरुआती गर्मियों के साथ, एयर कूलर इस वर्ष की आवश्यकता है। सिम्फनी में घरेलू से लेकर वाणिज्यिक, औद्योगिक कूलर तक कई प्रकार के कूलर उपलब्ध हैं। इस अभियान के बारे में सिम्फनी  के सेल्स और मार्केटिंग के अध्यक्ष राजेश मिश्रा ने बताया कि सिम्फनी दुनिया की अग्रणी एयर कूलर कंपनी है। हम हमेशा बड़ी और अच्छी योजनाओं के साथ आ रहे हैं और प्यार को बचाने की इस कहानी से बेहतर क्या हो सकता है? ‘मन ठंडा तन ताजा रहे ’ समय कितना भी कठिन क्यों न हो, शांत और तरोताजा होना जरूरी है हमारा लक्ष्य इस पर प्रकाश डालना है और अपने दर्शकों के साथ उनके मन में रहना है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget