आधुनिक उद्यमी की पहली पसंद बनेगी ऑनलाइन एकाउंटिंग


नई दिल्ली

ईमेल इनवॉयसेज के उपयोग में 125% और पेमेंट लिंक्स के साथ वाले इनवॉयसेज के उपयोग में 150% वृद्धि बिजनेस ओनर्स चाहते हैं कि उनके स्मार्टफोन्स या लैपटॉप्स से आसानीपूर्वक फाइनेंशियल डेटा उपलब्ध हो।  इस महामारी के आने के साथ डिजिटलीकरण की एक नई लहर भी पैदा हुई और इस डिजिटलीकरण के चलते छोटे व्यवसाइयों और उद्यमों के सामने उन्हें स्वयं को बचाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियां भी पैदा हुईं। 

बाधित परिचालनों से लेकर वित्तीय आंकड़ों की उपलब्धता तक, डिजिटल व्यवहारों की गैर-मौजूदगी उनके लिए महंगी पड़ी। मौजूदा कोविड स्थिति के चलते व्यवसाइयों को यह समझने में मदद मिली है कि विशेष तौर पर सिस्टम्स एवं सॉफ्टवेयर से जुड़े सिस्टम्स एवं सॉफ्टवेयर स्थान-विशेष पर केंद्रित नहीं होने चाहिए। इंस्टामोजो के 'इंडियन ई-कॉमर्स आउटलुक रिपोर्ट 2021' शीर्षकयुक्त हाल की रिपोर्ट के आंकड़ों से पता चला कि ई-इनवॉयसिंग और सिंगल-फ्लेटफॉर्म ऑटोमेशन, माइक्रो-बिजनेसेज और आधुनिक उद्यमियों के व्यावसायिक परिचालनों हेतु सबसे पसंदीदा तरीके के रूप में उभर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि लगभग 90% व्यवसाइयों का अकाउंटिंग बैकग्राउंड नहीं रहा है।


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