बयान से पलटा आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद


मुंबई

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी देने के मामले में आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद का नाम सामने आया था। इस संगठन ने अंबानी के घर के बाहर पाए गए विस्फोटक और धमकी देने की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि अब इस संघटन ने नया स्पष्टीकरण दिया है। जैश-उल-हिंद ने कहा है कि हमारी लड़ाई बीजेपी और आरएसएस है। अंबानी को हमसे कोई खतरा नहीं है। भारत के किसी भी बिजनेस मैन से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। हमारी लड़ाई नरेंद्र मोदी से हैं, जो हिंदुस्तान के मुस्लिमों के पर जुल्म ढा रहे हैं।

पुलिस ने किया था दावा

आपको बता दें कि रविवार के दिन मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी थी कि आतंकी संगठन जैश-उल -हिंद ने टेलीग्राम ऐप के जरिए एक संदेश में यह जिम्मेदारी ली है कि उसने मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक प्लांट करवाए थे। हालांकि मीडिया में जब यह खबरें आना शुरू हुईं। उसके बाद आतंकी संगठन ने इस घटना में अपनी संलिप्तता होने से इनकार कर दिया है।

क्या लिखा है संदेश में

आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद ने लिखा है कि हम कभी काफिरों से पैसे नहीं मांगेंगे। हमारी किसी भी भारतीय बिजनेस टायकून से कोई लड़ाई नहीं है। हमारी लड़ाई बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ है। हिंदुस्तान में रहने वाले मुसलमानों के साथ नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने वाले अत्याचारों के खिलाफ हमारी लड़ाई है।


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget