आरा में बेलगाम हुए अपराधी

आरा 

बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों के हौसले काफी बेहद बुलंद हो चुके हैं। वे वारदात को अंजाम देकर आसानी से बच निकलते हैं। 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने फायरिंग की तीन घटनाओं को अंजाम दिया है। ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव का है। यहां बुधवार को हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक बुरी तरह से घायल हो गया है और परिजनों ने उसे बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

 आरा में बेलगाम हुए अपराधी

जानकारी के अनुसार घायल युवक टाउन थाना क्षेत्र के बेगमपुर मोहल्ला निवासी 23 साल का गोलू साह है। उसकी बेगमपुर मोहल्ले में डीजे की दुकान है और वह शादी समारोह में डीजे चलाता है। साह ने बताया कि उसने जमीरा गांव में कपड़े की दुकान ली है। देर रात को जब वह चाय पीने के लिए चांदी बाजार जा रहा था तब जमीरा पुल के समीप नैनो कार में सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने पहले उसे बाइक रोकने को कहा। जब उसने बाइक नहीं रोकी तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वह जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है।

गोलीबारी की तीसरी घटना

भोजपुर जिले में गोलीबारी की यह तीसरी घटना है। इससे पहले चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में मंगलवार की आधी रात को घर में सो रहे हैं वकील के बेटे को हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां मारी थी। इसमें वह जख्मी हो गया था और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं बुधवार की शाम नवादा थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले में बुधवार की शाम को हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियां मार दी थी। युवक बुरी तरह से घायल हो गया था। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget