जहरीली शराब पीने से चार की मौत से हड़कंप

मिर्जापुर

मिर्जापुर में देहात कोतवाली क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है। मरने वालों में राजा तिवारी, महेश मल्लाह, सुरेश दलित व छेदी निषाद शामिल हैं। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने दो शवों को कब्जे में ले लिया है। दो शवों का परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया है। मामले में एक दारोगा और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। मामले की मजिस्ट्रेटी जांच का डीएम ने आदेश दिया है।

परिजनों के अनुसार सभी मृतकों ने नेवढ़िया में एक ही शराब के अड्डे से रविवार को शराब पी थी। शराब पीने के बाद शाम होते-होते सभी की हालत खराब होने लगी और उल्‍टी के साथ ही अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी समस्‍या होते खलबली मच गई। जब तक अस्पताल पहुंचाया जाता दो लोगों की मौत हो गई। इसी बीच रात में ही दो अन्‍य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। सुबह जहरीली शराब पीने से मौत की जानकारी पर प्रशासन अलर्ट हुआ। आनन-फानन मंे पुलिस टीम ने संबंधित शराब के अवैध अड्डे पर छापेमारी की तो वहां मौके पर शराब बनती नजर आई। मौके से एक कारोबारी भी पुलिस के हत्‍थे चढ़ा है।    

वहीं जानकारी होने के बाद पुलिस ने अवैध शराब के अड्डे पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 


Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget